IND VS FINAL 2023: ट्रैविस हेड बनेगा भविष्य का सितारा, शेन वार्न का सात साल पुराना पोस्ट हुआ वायरल

IND VS FINAL 2023: ट्रैविड हेड की शानदार बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर विजय हासिल की। मैच के असली स्टार हेड रहे। खास बात यह है कि वर्षों पहले हेड की प्रतिभा पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न ने भी पहचान लिया था। यही वजह है कि सात साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो गया है जो पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया था।

By धीरज मिश्रा | Published: November 20, 2023 04:15 PM2023-11-20T16:15:44+5:302023-11-20T16:24:07+5:30

travis head future star of australia cricket team shanw warne predication goes viral | IND VS FINAL 2023: ट्रैविस हेड बनेगा भविष्य का सितारा, शेन वार्न का सात साल पुराना पोस्ट हुआ वायरल

photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsट्रैविस हेड को लेकर शेन वार्न का सात साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो गयाशेन ने कहा था,मुझे विश्वास है कि वह भविष्य में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सभी फॉर्मेट का सितारा बनेगासाल 2022 में 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से शेन वार्न का निधन हो गया था

IND VS FINAL 2023: ट्रैविड हेड की शानदार बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर विजय हासिल की। मैच के असली स्टार हेड रहे। खास बात यह है कि वर्षों पहले हेड की प्रतिभा पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न ने भी पहचान लिया था। यही वजह है कि सात साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो गया है जो पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि एक क्रिकेटर के तौर पर मैं ट्रैविस हेड का फैन हूं। मुझे विश्वास है कि वह भविष्य में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सभी फॉर्मेट का सितारा बनेगा।

मालूम हो कि क्रिकेट के इतिहास में सबसे महान गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले वार्न का साल 2022 में 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। गौर करने वाली बात यह है कि 19 नवंबर को भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हैड ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 120 गेंदों पर शानदार 137 रन कूटे। हेड का विश्व कप में यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। इस प्रदर्शन के आधार पर उन्हें मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया। यहां बताते चले कि भारत को हराकर ऑस्ट्रेलिया छठी बार विश्व कप जीतने का खिताब अपने नाम कर पाई।

241 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए हेड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को एक आसान सी जीत दिलाई। कुछ इस तरह का कारनामा उन्होंने सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका का सामने भी किया था। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिर्फ 48 गेंदों में 62 रन बनाए थे।

पुराने ट्वीट पर आ रहे हैं कमेंट

शेन वार्न के ट्वीट पर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा कि वाह, वॉर्नी। आपको हमेशा ऐसे खिलाड़ी पसंद आते हैं जो खेल को आगे बढ़ाते हैं और ट्रैविस हेड ने ऐसा ही किया। वार्न न केवल महानतम क्रिकेटरों में से एक, बल्कि सबसे प्रतिभाशाली दिमाग वाले भी। दूसरे ने कमेंट किया कल हेड को ऑस्ट्रेलियाई टीम को विश्व कप फाइनल में जीत दिलवाने के दौरान बहुत खुशी हुई होगी।

Open in app