IPL ऑक्शन में रहे थे अनसोल्ड, अब लंका प्रीमियर लीग में कर दी छक्कों की बारिश, महज 10 गेंदों में जड़ दिए 50 रन

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म होने के बाद अब फैंस के बीच अब लंका प्रीमियर लीग छाया हुआ है। इस टूर्नामेंट में कई दिलचस्प मुकाबले देखने को मिल चुके हैं।

By अमित कुमार | Published: December 02, 2020 12:02 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल ऑक्शन में श्रीलंकाई ऑलराउंडर थिसारा परेरा को खरीदने में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। थिसारा परेरा का बल्ला अब लंका प्रीमियर लीग में जमकर चल रहा है। परेरा ने 28 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। परेरा की विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण जाफना स्टालियंस ने कैंडी टस्कर्स को 54 रनों से हराया।

श्रीलंकाई ऑलराउंडर थिसारा परेरा अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में हालांकि उन पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी। थिसारा परेरा अनसोल्ड रहे थे। इसकी सबसे बड़ी वजह बीते कुछ सालों में आईपीएल में उनका अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाना रहा। थिसारा परेरा ने अब लंका प्रीमियर लीग में दमदार खेल दिखाया है। 

लंका प्रीमियर लीग में थिसारा परेरा जाफना स्टालियंस की कप्तानी कर रहे हैं। अपनी ताबड़तोड़ पारी की वजह से परेरा की टीम ने कैंडी टस्कर्स को मात दी। इसके साथ ही जाफना स्टालियंस टूर्नामेंट में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज करने में सफल रही। जाफना स्टालियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 185 रनों का स्कोर बनाया। 

जिसके जवाब में कैंडी टस्कर्स की टीम 17.1 ओवर में 131 रनों पर सिमट गई और 54 रनों से मैच हार गई। इस मैच में अपनी टीम के लिए कप्तान थिसारा परेरा ने महज 28 गेंदों पर 242.85 के स्ट्राइक रेट से 68 रन बनाए।  परेरा ने 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 50 रन तो सिर्फ 10 गेंदों पर ही ठोक दिए। परेरा की इससे पहले मैच में भी नाबाद 97 रनों की पारी खेली थी। वह इस सीजन कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं। 

 

टॅग्स :आईपीएल ऑक्शनश्रीलंका क्रिकेटश्रीलंकाक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या