द हंड्रेड लीग: स्टीव स्मिथ-डेविड वॉर्नर सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार, जानिए रिजर्व कीमत

बांग्लादेश के साकिब अल हसन, पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट को एक लाख पाउंड की रिजर्व राशि के वर्ग में रखा गया है।

By भाषा | Published: October 16, 2019 5:08 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जुलाई में होने वाली ‘द हंड्रेड लीग’ के शुरुआती ड्राफ्ट में सबसे महंगे खिलाड़ियों में से हैं। स्मिथ और वॉर्नर की रिजर्व कीमत 1,25,000 पाउंड है। ऑस्ट्रेलिया के ही मिशेल स्टार्क, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल , श्रीलंका के लसिथ मलिंगा और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा भी इसी श्रेणी में हैं। 

बांग्लादेश के साकिब अल हसन, पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट को एक लाख पाउंड की रिजर्व राशि के वर्ग में रखा गया है। पहली नीलामी रविवार को होगी। पुरुष वर्ग में 239 विदेशी खिलाड़ियों समेत 570 खिलाड़ी शामिल होंगे। आठ टीमें 100 गेंद के पहले टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी जो 17 जुलाई से 16 अगस्त के बीच खेला जायेगा।

डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड में बीते हफ्ते न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलते हुए शतक जमा फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं। हाल ही में खत्म हई एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ वार्नर का बल्ला खामोश था।

एबीसी डॉट नेट डॉय एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉर्नर ने 221 गेंदों पर 125 रन बनाए। उनकी इस पारी में 18 चौके शामिल रहे। राष्ट्रीय टेस्ट टीम में उनके साथी मार्नस लाबुशाने ने वार्नर को पवेलियन भेजा। वॉर्नर ने पांच मैचों की एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में 61 रन बनाए थे जो उनका उस सीरीज में सर्वोच्च स्कोर था। इसके अलावा वॉर्नर ने कुल सिर्फ 34 रन बनाए थे।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरस्टीव स्मिथऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या