विराट कोहली से 'अफेयर' की खबरों पर बाहुबली की ऐक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

Tamannaah Bhatia on Virat Kohli: स्टार साउथ इंडियन ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 1, 2019 05:27 PM2019-03-01T17:27:12+5:302019-03-01T17:27:12+5:30

Tamannaah Bhatia breaks silence on her rumored relationship with Virat Kohli | विराट कोहली से 'अफेयर' की खबरों पर बाहुबली की ऐक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

तमन्ना भाटिया ने तोड़ी कोहली से अफेयर की अफवाहों पर सात साल बाद चुप्पी

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इटली में विवाह के बंधन में बंध गए थे। लेकिन अनुष्का से शादी के पहले कोहली का ना कई चर्चित चेहरों से जुड़ा था, उनमें से एक थीं साउथ की सुपरस्टार और बाहुबली जैसी हिट फिल्म में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया।

कोहली और तमन्ना की मुलाकात 2012 में एक फोन के लिए ऐड शूट के दौरान हुई थी। इसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की अफवाहों ने जोर पकड़ा था। लेकिन तब न तो विराट और न ही तमन्ना ने इन अफवाहों पर कुछ कहा था।

तमन्ना भाटिया ने सात साल बाद दिया कोहली से अफयेर की अफवाहों पर बयान

लेकिन 29 वर्षीय तमन्ना भाटिया ने सात साल बाद अब कोहली से अपने रिलेशन की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। तमन्ना ने चैट शो फेमसली फिल्मफेयर से कहा है, 'ऐड फिल्म के दौरान हमने सिर्फ चार शब्द बोले थे, बस। उसके बाद से मैंने विराट से न कभी बात की और न मिली। लेकिन मैं कहना चाहतीं हूं कि हमने जिन ज्यादातर ऐक्टर्स से बात की थी, वह उनसे बेहतर थे।

देखिए विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के उस मोबाइल ऐड का वीडियो:
वीरम, बाहुबली और बाहुबली-2 जैसी चर्चित फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं तमन्ना भाटिया अब महालक्ष्मी, देवी 2, साइ रा नरसिम्हा रेड्डी और खामोशी जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी। 

वहीं विराट कोहली वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 02 मार्च से हैदराबाद में शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज में कोहली ने अच्छा प्रदर्शन किया और दूसरे मैच में 38 गेंदों में 6 छक्कों की मदद से 72 रन की आतिशी पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद टीम इंडिया को दो मैचों की टी20 सीरीज 2-0 से गंवानी पड़ी। अब कोहली की टीम इंडिया की नजरें पांच वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को मात देने पर होंगी।  

Open in app