T20 World Cup: टीम इंडिया प्रबल दावेदार नहीं, पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली बोले-ये दोनों टीम में फाइनल होने की उम्मीद

T20 World Cup: पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने यू टर्न ले लिया है। ली ने पहले कहा था कि भारतीय टीम खिताब की प्रबल दावेदार है। विराट कंपनी ने निराश किया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 3, 2021 04:00 PM2021-11-03T16:00:37+5:302021-11-03T16:02:00+5:30

T20 World Cup Brett Lee says not india team pakistan and england final It's not all doom and gloom for Australia but top order needs to fire | T20 World Cup: टीम इंडिया प्रबल दावेदार नहीं, पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली बोले-ये दोनों टीम में फाइनल होने की उम्मीद

पूर्व गेंदबाज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया जल्द से जल्द वापसी करेगी। टीम क्षमता पर सभी को विश्वास है। 

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम फाइनल खेल सकती है।इंग्लैंड ने पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया को 125 पर समेट दिया गया और 11.4 ओवर में लक्ष्य को हासिल किया।कॉलम में लिखा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड का प्रदर्शन शानदार था।

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को भरोसा है कि आरोन फिंच एंड कंपनी इंग्लैंड के हाथों ग्रुप स्टेज में मिली करारी हार से वापसी कर सकती है बशर्ते टी20 विश्व कप के आगामी मैचों में उसके शीर्ष क्रम बेहतर प्रदर्शन करे।

पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने यू टर्न ले लिया है। ली ने पहले कहा था कि भारतीय टीम खिताब की प्रबल दावेदार है। लेकिन पूर्व बॉलर ने कहा कि अब इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम फाइनल खेल सकती है। इंग्लैंड ने पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया को 125 पर समेट दिया गया और 11.4 ओवर में लक्ष्य को हासिल किया।

ली ने आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के लिए अपने कॉलम में लिखा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड का प्रदर्शन शानदार था। 50 ओवर के विश्व चैंपियन अंत में बहुत अच्छे थे, यह उतना ही आसान है। पूर्व गेंदबाज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया जल्द से जल्द वापसी करेगी। टीम क्षमता पर सभी को विश्वास है। 

इंग्लैंड टीम ने बेहतर खेल दिखाया है। वनडे चैंपियन से टीम ऑस्ट्रेलिया को धोकर रख दिया। लचर प्रदर्शन के कारण करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। दक्षिण अफ्रीका टीम ने वापसी की है। 4 मैचों में 6 अंक है। ऑस्ट्रेलिया को अब दोनों मैच हर हाल में जितने होंगे। भारतीय टीम के प्रदर्शन से विश्व क्रिकेट को धक्का लगा है।

Open in app