धोनी ने भी मनाया लेकिन 'रूम' की वजह से सुरेश रैना ने छोड़ दिया आईपीएल, अब नहीं मिलेगी सैलरी!

सुरेश रैना द्वारा आईपीएल सीजन-13 को छोड़ने के पीछे एक और वजह सामने आई है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 31, 2020 10:03 AM2020-08-31T10:03:29+5:302020-08-31T10:12:15+5:30

Suresh Raina Was Unhappy With The Hotel Room Given to Him in Dubai: Report | धोनी ने भी मनाया लेकिन 'रूम' की वजह से सुरेश रैना ने छोड़ दिया आईपीएल, अब नहीं मिलेगी सैलरी!

सुरेश रैना आईपीएल सीजन-13 से अपना नाम वापस ले चुके हैं।

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल सीजन-13 को छोड़कर भारत वापस लौट चुके सुरेश रैना।रूम की वजह से छोड़ा आईपीएल: रिपोर्ट।अब नहीं मिलेंगे सुरेन रैना को 11 करोड़ रुपये।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना अचानक आईपीएल के 13वें सीजन को छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं। इसके पीछे की वजह निजी कारणों को बताया गया है। खुद सुरेश रैना ने स्वदेश लौटे का कारण अपने बच्चों को बताया है। रैना का कहना है कि उनके लिए बच्चों से बढ़कर कुछ भी नहीं है।

होटल रूम से नाखुश थे सुरेश रैना!

हालांकि सुरेश रैना के वापस लौटने के पीछे की एक नई वजह सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश रैना दुबई में होटल के कमरे से नाखुश थे। वह चाहते थे कि कोरोना के मद्देनजर कठोर प्रोटोकॉल का पालन किया जाए। रैना, धोनी की तरह रूम चाहते थे। इसी दौरान साथी खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना संक्रमित हो गए और रैना ने आईपीएल को छोड़ दिया। यहां तक कि धोनी ने भी उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन रैना नहीं रुके।

सुरेश रैना 193 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।
सुरेश रैना 193 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।

एन श्रीनिवासन बोले- सफलता सिर चढ़ जाती है

सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने इस मामले पर कहा, "सुरेश रैना द्वारा अचानक टीम का साथ छोड़ने से धक्का लगा है, लेकिन कप्तान ने स्थिति को संभाल लिया है। सीएसके एक परिवार की तरह है और सभी वरिष्ठ खिलाड़ी साथ रहना सीख चुके हैं। रैना एपिसोड से टीम उबर चुकी है। मैं समझता हूं कि अगर आप खुश नहीं हैं तो वापस लौट जाएं। मैं किसी पर कुछ करने के लिए दबाव नहीं डाल सकता हूं। कई बार सफलता आपके सिर पर चढ़ जाती है।"

सुरेश रैना ने स्वदेश लौटने की वजह अपने परिवार को बताया है।
सुरेश रैना ने स्वदेश लौटने की वजह अपने परिवार को बताया है।

श्रीनिवासन ने सुरेश रैना को मिलने वाले 11 करोड़ रुपये की तरफ इशारा करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि रैना वापस आना चाहेंगे। सीजन शुरू नहीं हुआ है और उन्हें अहसास होगा कि वह क्या छोड़कर गए हैं। उन्हें यह नहीं मिलेगी।"

आईपीएल में खेल चुके 193 मैच

सुरेश रैना 193 आईपीएल मैचों की 189 पारियों में 28 बार नाबाद रहते हुए 5368 रन बना चुके हैं। इस दौरान रैना ने 1 शतक और 38 अर्धशतक लगाए हैं।

Open in app