Asia Cup 2023: यूएई में कुछ मैच, भारत अपने सारे मैच वहीं खेल सकता है, एशिया कप पर पीसीबी का सुझाव

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने यह जानकारी दी। ऐसे हालात में भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी यूएई में ही होगा। एशियाई क्रिकेट परिषद की बहरीन में चार फरवरी को आपात बैठक हुई। 

By रुस्तम राणा | Published: February 16, 2023 10:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देपीसीबी से जुड़े सूत्र ने कहा- भारत को उसके मैच यूएई में खेलने की पेशकश दी जा सकती हैऐसे हालात में भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी यूएई में ही होगाइससे पहले एसीसी ने अपना कार्यक्रम जारी किया था जिसमें पाकिस्तान को टूर्नामेंट का मेजबान नहीं बताया गया था

कराची:एशिया कप को लेकर जारी गतिरोध के बीच पाकिस्तान मेजबान बना रह सकता है और भारत को उसके मैच यूएई में खेलने की पेशकश दी जा सकती है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने यह जानकारी दी। ऐसे हालात में भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी यूएई में ही होगा। एशियाई क्रिकेट परिषद की बहरीन में चार फरवरी को आपात बैठक हुई। 

इससे पहले एसीसी ने अपना कार्यक्रम जारी किया था जिसमें पाकिस्तान को टूर्नामेंट का मेजबान नहीं बताया गया था। यहां मीडिया से बातचीत में पीसीबी प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि अगले महीने आईसीसी की बैठक से इतर इस मसले पर आगे बातचीत होगी क्योंकि यह मसला अभी सुलझा नहीं है। उन्होंने कहा ,‘‘ एसीसी की बैठक में क्या हुआ, इस पर मैं क्या कहूं। कोई हल नहीं निकला।’’ 

विश्वस्त सूत्रों ने हालांकि कहा है कि ऐसी संभावना है कि पाकिस्तान टूर्नामेंट का मेजबान बना रहेगा लेकिन कुछ मैच यूएई में होंगे और भारत अपने सारे मैच वहीं खेलेगा। भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी वहीं होगा। एशिया कप इस साल सितंबर में पाकिस्तान में होना है लेकिन बीसीसीआई सचिव और एसीसी प्रमुख जय शाह ने पिछले साल अक्तूबर में कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी। 

(कॉपी भाषा एजेंसी)

टॅग्स :एशिया कपPCBबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या