वीडियो: शार्दुल ठाकुर की शादी में श्रेयस अय्यर ने गाया गाना, जमकर थिरके ठाकुर और पत्नी मिताली पारुलकर, वायरल वीडियो

लॉर्ड शार्दुल के नाम से मशहूर भारतीय ऑलराउंडर की शादी में भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा, अभिषेक नायर और मुंबई टीम के सिद्धेश लाड भी शामिल हुए। शार्दुल ठाकुर की पत्‍नी मिताली पारुलकर अपनी स्‍टार्टअप कंपनी चलाती हैं।

By शिवेंद्र राय | Published: February 28, 2023 11:26 AM2023-02-28T11:26:13+5:302023-02-28T11:28:54+5:30

Shreyas Iyer sang a song at Shardul Thakur Mithali Parulkar wedding video viral | वीडियो: शार्दुल ठाकुर की शादी में श्रेयस अय्यर ने गाया गाना, जमकर थिरके ठाकुर और पत्नी मिताली पारुलकर, वायरल वीडियो

शार्दुल ठाकुर शादी के बंधन में बंध गए हैं

googleNewsNext
Highlightsशार्दुल ठाकुर शादी के बंधन में बंध गए हैं27 फरवरी को गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ की शादीशार्दुल की शादी में श्रेयस अय्यर ने गाया गाना

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के एक और खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर शादी के बंधन में बंध गए हैं। केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद हाल-फिलहाल में शादी करने वाले शार्दुल ठाकुर तीसरे खिलाड़ी हैं। शार्दुल ठाकुर 27 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ शादी के बंधन में  बंध गए। इस मौके पर शार्दुल के कई दोस्त और टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी भी मौजूद रहे।

शार्दुल की शादी से पहले हल्दी के समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर गाने गाते नजर आ रहे हैं। अय्यर के गाने गाने के दौरान शार्दुल ठाकुर और शार्दुल ठाकुर डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया है।

वीडियो में श्रेयस अय्यर और अभिषेक नायर को ‘तुम जो मेरा साथ दो’ और ‘केसरिया तेरा’ गाना गाते हुए सुना जा सकता है। बता दें कि श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं और अभिषेक भी केकेआर से जुड़े हुए हैं। बता दें कि शार्दुल ठाकुर और उनकी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर ने साल 2021 में ही मुंबई में सगाई की थी। पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार दोनों को साल 2022 में टी20 विश्‍व के बाद शादी करनी थी लेकिन किसी वजह से डेट को टालना पड़ा। जिसके बाद अब 27 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

लॉर्ड शार्दुल के नाम से मशहूर भारतीय ऑलराउंडर की शादी में भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा, अभिषेक नायर और मुंबई टीम के सिद्धेश लाड भी शामिल हुए। शार्दुल ठाकुर की पत्‍नी मिताली पारुलकर अपनी स्‍टार्टअप कंपनी चलाती हैं। 31 साल के ठाकुर ने अब तक आठ टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। टीम इंडिया को कई अहम मौकों पर अपनी ऑलराउंड काबिलियत से मैच जिताने वाले शार्दुल ठाकुक आईपीएल -2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

Open in app