कोरोना टेस्ट में निगेटिव आने पर ही 15 अगस्त को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे शोएब मलिक

Shoaib Malik: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक दो कोरोना टेस्ट में निगेटिव आने पर 15 अगस्त को पाकिस्तानी टीम से जुड़ने के लिए इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो जाएंगे

By भाषा | Published: August 07, 2020 9:11 PM

Open in App

कराची: टी20 विशेषज्ञ शोएब मलिक को 28 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला से पहले साउथम्पटन में पाकिस्तानी टीम से जुड़ने के लिये रवाना होने से पहले कोविड-19 की दो जांच करानी होंगी और इनमें निगेटिव आने की स्थिति में ही वह 15 अगस्त को रवाना हो सकते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बयान में कहा, ‘‘पीसीबी 15 अगस्त को टी20 विशेषज्ञ शोएब मलिक को साउथम्पटन भेजने की योजना बना रहा है लेकिन प्रोटोकॉल के अनुसार इसके लिये उन्हें दो कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आना होगा।’’

शोएब मलिक यूएई में परिवार के साथ समय बिताने के लिए टीम से देर से जुड़ेंगे

मौजूदा टेस्ट श्रृंखला के बाद टी20 श्रृंखला जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में आयोजित की जायेगी जिनके मैच 28 अगस्त, 30 अगस्त और एक सितंबर को खेले जायेंगे। पीसीबी ने मलिक को देर से इंग्लैंड में टीम से जुड़ने की अनुमति दे दी थी क्योंकि वह संयुक्त अरब अमीरात में अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान कोविड-19 के कारण साल के शुरू से अपनी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और एक साल के बेटे इजहान से नहीं मिले थे। 

टॅग्स :शोएब मलिकपाकिस्तान क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या