शोएब मलिक ने क्रिसमस विश के बहाने की टीम इंडिया का मजाक उड़ाने की कोशिश, फैंस ने दिया जोरदार जवाब

Shoaib Malik: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक ने फैंस को क्रिसमस विश के दौरान एक तस्वीर शेयर करते हुए किया टीम इंडिया पर कटाक्ष

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 27, 2019 11:12 AM

Open in App
ठळक मुद्देपूर्व पाकिस्तानी शोएब मलिक ने क्रिसमस विश के बहाने साधा टीम इंडिया पर निशाना287 वनडे खेलने के बाद मलिक ने जुलाई 2019 में इस फॉर्मेट को कहा अलविदा

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक ने अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए भारतीय क्रिकेट टीम पर तंज कसने की कोशिश की। मलिक ने क्रिसमस विश करने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच 25 दिसंबर 2012 को खेले गए टी20 मैच की तस्वीर शेयर की, जिसमें पाकिस्तानी टीम पांच विकेट से विजयी रही थी। 

मलिक ने ट्विटर पर क्रिसमस विश करने के लिए उस मैच की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह धोनी के पीछे जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलिक ने लिखा है, मैरी 'क्रिसमस दोस्तो और एक बहुत खुशनुमा 25 दिसंबर।'

भारत को पाकिस्तान से मिली थी टी20 मैच में हार

25 दिसंबर 2012 को खेले गए उस टी20 मैच में भारत के लिए गौतम गंभीर (43) और अजिंक्य रहाणे टॉप स्कोरर रहे थे और भारत ने 20 ओवरों में 133 रन का स्कोर खड़ा किया था। 

पाकिस्तान के लिए उमर गुल ने 5 विकेट लिए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान ने दो गेंद बाकी रहते हुए ही मैच 5 विकेट से जीत लिया था। 50 गेंदों में 57 रन बनाने वाले मलिक पाकिस्तान के सबसे कामयाब बल्लेबाज रहे थे। 

भारतीय फैंस ने दिया मलिक को जोरदार जवाब

शोएब मलिक का ये मजाक भारतीय फैंस को नागवार गुजरा और उन्होंने इस पूर्व पाकिस्तानी कप्तान को जमकर ट्रोल कर दिया। फैंस ने इसके लिए भारत की पाकिस्तान पर 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीत से लेकर मलिक के आईसीसी वर्ल्ड कप में जीरो पर आउट होने तक की तस्वीरें शेयर कर दीं।

37 वर्षीय शोएब मलिक ने पाकिस्तान का 35 टेस्ट, 287 वनडे और 111 टी20 मैचों में प्रतिनिधित्व किया है। इस साल जुलाई में वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। मलिक ने पाकिस्तान के लिए 287 वनडे में 7,534 रन बनाने के साथ ही 158 विकेट भी झटके। 

टॅग्स :शोएब मलिकभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या