टीम इंडिया की एसेक्स के खिलाफ निराशाजनक शुरुआत, धवन पहली गेंद पर आउट, पुजारा-रहाणे भी फ्लॉप

India vs Essex: तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में एसेक्स के खिलाफ टीम इंडिया की शुरुआत बेहद निराशानजनक रही है, धवन, पुजारा रहाणे फ्लॉप

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 25, 2018 05:03 PM2018-07-25T17:03:45+5:302018-07-25T17:05:22+5:30

Shikhar Dhawan out on duck, Pujara-Rahane fail too vs Essex in Three-day Practice match | टीम इंडिया की एसेक्स के खिलाफ निराशाजनक शुरुआत, धवन पहली गेंद पर आउट, पुजारा-रहाणे भी फ्लॉप

चेतेश्वर पुजारा

googleNewsNext

काउंटी ग्राउंड, 25 जुलाई: इंग्लैंड के खिलाफ 1 अगस्त से शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बुधवार को एसेक्स के खिलाफ शुरू हुए तीन दिवसीय अभ्यास मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग के लिए उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही है। महज 5 रन के स्कोर तक भारत के दो टॉप बल्लेबाज शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा पविलियन लौट गए। इसके बाद 44 के स्कोर पर रहाणे भी आउट हो गए।

भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर एसेक्स के खिलाफ इस प्रैक्टिस मैच में पहले बैटिंग का फैसला किया। शिखर धवन और मुरली विजय ने भारत की ओपनिंग की। लेकिन पहले ओवर की तीसरी ही गेंद पर धवन मैट कोल्स का शिकार बन गए। 

धवन अपनी पहली ही गेंद पर विकेटकीपर जेम्स फोस्टर के हाथों कैच आउट हो गए और अपना खाता भी नहीं खोल पाए। जब भारत का पहला विके गिरा तो स्कोर सिर्फ 1 रन था। मैट कोल्स ने अपने अगले ओवर में फिर कमाल किया और चेतेश्वर पुजारा को भी जेम्स फोस्टर के हाथों कैच आउट करा दिया। पुजारा भी बना कमाल दिखाए 7 गेंदों में 1 रन बनाकर लौट गए। भारत का दूसरा विकेट महज 5 रन के स्कोर पर गिर गया।

पढ़ें: भारत ए टीम में चयन न होने पर निराश मनोज तिवारी ने कहा, 'मुझे भी हताशा होती है, मैं भी इंसान हूं'

44 के स्कोर पर अजिंक्य रहाणे भी 47 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 17 रन बनाकर मैथ्यू क्विन का शिकार बन गए।

भारत ने इस प्रैक्टिस मैच में अपने सभी स्टार खिलाड़ियों को उतारा है ताकि उन्हें पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अभ्यास का मौका मिल सके। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 1 अगस्त से बर्मिंघम में खेला जाएगा।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app