शक्ति कपूर के बेटे ने की केविन पीटरसन के इस शॉट की जमकर तारीफ, बताया 'ट्रेंडसेटर'

Kevin Pietersen: इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए अपने फ्लैमिंगों शॉट का वीडियो किया शेयर, सिद्धांत कपूर ने की तारीफ

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 31, 2020 8:42 AM

Open in App

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन का नाम क्रिकेट की दुनिया में काफी लोकप्रिय है। पीटरसन की बैटिंग के बेखौफ अंदाज ने दुनिया भर उनके कई फैंस बनाए। शनिवार को पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर अपने एक चर्चित शॉट का वीडियो शेयर किया और इसे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट करार दिया। 

पीटरसन के इस शॉट की तारीफ करते हुए बॉलीवुड ऐक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज को 'ट्रेंडसेटर' करार दिया। 

पीटरसन ने शेयर किया फ्लैमिंगो शॉट खेलते हुए अपना वीडियो

पीटरसन ने शॉट खेलते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसे अपना बेस्ट शॉट करार दिया। पीटरसन को इस वीडियो में श्रीलंका द्वारा उन्हें खुलकर बनाने से रोकने के लिए ऑफ साइड में जबर्दस्त फील्डिंग लगाने के बाद फ्लैमिंगो शॉट से रन बटोरते देखा जा सकता है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए पीटरसन ने लिखा, 'ये मेरे करियर में खेले गए सबसे बेहतरीन शॉट में से था। मैं श्रीलंका में था और वे 7/2 ऑफ साइड फील्ड के साथ बॉलिंग कर रहे थे और गेंद को ऑफ साइड के बाहर फेंक रहे थे। मैं थोड़ा अधीर हो रहा था और रन बनाना चाहता था...तो ऐसे में ये आया फ्लैमिंगो।'

शक्ति कपूर के बेटे ने की केविन पीटरसन की तारीफ

पीटरसन की इस पोस्ट पर जवाब देते हुए शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने कहा कि उन्हें अब भी पीटरसन का ट्रेडमार्क रिवर्स स्वीप शॉट ज्यादा पसंद है, साथ ही उन्होंने पीटरसन को 'ट्रेंडसेटर' भी करार दिया।

सिद्धांत ने लिखा, 'आपने कुछ शानदार शॉट खेले केपी, मुझे अब भी मिड विकेट के ऊपर से आपके वे रिवर्स स्वीप से लगाए छक्के ज्यादा याद हैं। #trendsetter'

सिद्धांत कपूर ने की केविन पीटरसन के रिवर्स स्वीप शॉट की तारीफ

अन्य वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों की तरह ही पीटरसन भी कोरोना वायरस महामारी के दौरान घर पर वक्त बिता रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की तरह ही केविन पीटरसन भी वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक से जुड़े हैं और कुछ फनी वीडियो शेयर किए हैं, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया।

टॅग्स :केविन पीटरसनशक्ति कपूर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या