शाकिब अल हसन ने खराब फॉर्म से गुजर रहे तमीम इकबाल को दी ब्रेक लेने की सलाह

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने गुरुवार को खराब फॉर्म से जूझ रहे टीम के अपने साथी तमीम इकबाल को ब्रेक लेने का सलाह दिया है।

By भाषा | Published: August 01, 2019 9:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देतमीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों में शून्य, 19 और दो रन की पारियों से कुल 21 रन बनाए।इसके बाद शाकिब ने तमीम को इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह दी है।शाकिब ने कहा कि थोड़े आराम के बाद तमीम मजबूत बनकर उभरेंगे।

ढाका, एक अगस्त। बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने गुरुवार को खराब फॉर्म से जूझ रहे टीम के अपने साथी तमीम इकबाल को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह देते हुए कहा कि थोड़े आराम के बाद वह मजबूत बनकर उभरेंगे।

नियमित कप्तान मशरेफ मुर्तजा और उप कप्तान शाकिब की गैरमौजूदगी में तमीम को अंतरिम कप्तान बनाया गया था, लेकिन उनकी अगुआई में बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में 0-3 से वाइटवॉश का सामना करना पड़ा।

पूरी श्रृंखला के दौरान तमीम फॉर्म के लिए जूझते दिखे। उन्होंने तीन मैचों में शून्य, 19 और दो रन की पारियों से कुल 21 रन बनाए।

शाकिब ने तमीम के संदर्भ में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि अब उसके लिए महत्वपूर्ण है कि वह थोड़ा आराम करे, अच्छी तरह उबरे, तरोताजा महसूस करे और मजबूत वापसी करे। मुझे यकीन है कि वह ऐसा करेगा।’’

टॅग्स :तमीम इकबालशाकिब अल हसनबांग्लादेश क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या