शाहिद कपूर से फैन ने पूछा धोनी और कोहली में से किसे चुनेंगे, ऐक्टर ने दिया शानदार जवाब

Shahid Kapoor: बॉलीवुड के स्टार ऐक्टर शाहिद अफरीदी से जब फैन ने धोनी और कोहली में से किसी एक को चुनने को कहा तो अभिनेता ने दिया शानदार जवाब

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 25, 2020 02:53 PM2020-03-25T14:53:53+5:302020-03-25T15:01:04+5:30

Shahid Kapoor was asked to pick between MS Dhoni and Virat Kohli, actor gives this reply | शाहिद कपूर से फैन ने पूछा धोनी और कोहली में से किसे चुनेंगे, ऐक्टर ने दिया शानदार जवाब

शाहिद अफरीदी ने बताया धोनी और कोहली में से अपना पसंदीदा क्रिकेटर

googleNewsNext
Highlightsधोनी भारत के लिए पिछले साल जुलाई के बाद से नहीं खेले हैंविराट कोहली की टीम इंडिया कोरोना की वजह से इन दिनों ब्रेक पर है

बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट के दो महान खिलाड़ियों एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब से फैंस का दिल जीत लिया है।

हाल ही में 'कबीर सिंह' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले शाहिद कपूर से जब ट्विटर पर लाइव चैट के दौरान एक फैन ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और विराट कोहली में से किसी एक को चुनने को कहा, तो शाहिद कपूर के जवाब से उनकी जमकर वाहवाही हुई।

कोहली या धोनी के सवाल पर शाहिद कपूर ने दिया शानदार जवाब

दरअसल, इस सवाल के जवाब में शाहिद ने कहा, 'मम्मी या पापा?', इस जवाब से शाहिद ने धोनी और कोहली दोनों के ही भारतीय टीम में महत्व को उजागर किया। शाहिद के इस जवाब के लिए फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की। 

धोनी ने पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है। वहीं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माने जाने वाले कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में 0-2 से हार गई थी।

टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 से 18 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए इसे स्थगित करना पड़ा।

धोनी ने आईपीएल की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ नेट प्रैक्टिस शूरू कर दी थी, लेकिन कोरोना की वजह से इस स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज को रांची लौटना पड़ा।

Open in app