India Champions Australia Champions: फ्री में देखें सेमीफाइनल मैच, कंगारुओं का शिकार करेगी युवराज की सेना

India Champions Australia Champions: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट में इंडिया चैपिंयंस और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

By धीरज मिश्रा | Published: July 11, 2024 06:35 PM2024-07-11T18:35:57+5:302024-07-11T18:38:58+5:30

semi final India Champions Australia Champions World Championship of Legends | India Champions Australia Champions: फ्री में देखें सेमीफाइनल मैच, कंगारुओं का शिकार करेगी युवराज की सेना

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsवर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट में इंडिया चैपिंयंस और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगाफाइनल के लिए 12 जून को दो देशों के क्रिकेट दिग्गज आपस में भिड़ेंगे तीन मैच हारकर सेमीफाइनल में पहुंची इंडिया चैंपियंस

India Champions Australia Champions: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट में इंडिया चैपिंयंस और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 12 जून को दो देशों के क्रिकेट दिग्गजों के बीच यह मैच खेला जाएगा। भारत अगर यह मैच जीतता है तो वह फाइनल में प्रवेश कर लेगा। वहीं, ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस भी हर हाल में यह मैच जीतना चाहेगा।

भारत को ग्रुप चरण में ऑस्ट्रेलिया से हार मिली थी। इंडिया चैंपियंस के कप्तान युवराज सिंह ने कहा कि टीम जीत हासिल करना चाहती है और फाइनल में पहुंचना चाहती है। लेकिन, सेमीफाइनल का मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है, क्योंकि, भारत ग्रुप स्टेज में शुरुआती दो मैच जीतने के बाद लगातार हारते हुए आ रही है। कप्तान युवराज सिंह फ्लॉप साबित हो रहे हैं और ओपनिंग जोड़ी अच्छी शुरुआत देने में फेल रही है।

मिडिल ऑर्डर में सुरेश रैना भी कुछ कमाल नहीं कर पा रहे हैं। गेंदबाजी में भी गेंदबाज आसानी से रन लूटा रहे हैं। यही वजह है कि शुरुआत के दो मैच में मजबूत दिख रही इंडिया चैंपियंस लीग के अंत में कमजोर टीम के तौर पर प्रतीत होने लगी है। हालांकि, खिलाड़ियों के पास अच्छा प्रदर्शन करने का अभी एक आखिरी मौका बाकी है।

यहां देखें फ्री में मैच

ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस और इंडिया चैंपियंस के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। मैच का प्रसारण 12 जून को रात 9:00 बजे किया जाएगा।

मजबूत हैं कंगारू टीम

इंडिया चैंपियंस के कप्तान युवराज सिंह ने कहा कि हम समझते हैं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय प्रारूप के खिलाड़ी हैं और प्रशंसक इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम एक शानदार टूर्नामेंट की उम्मीद कर रहे हैं।

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के संस्थापक और सीईओ हर्षित तोमर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैच से हमें बस उम्मीद है कि हम जीते और फाइनल में हमारा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हो। टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन ने सिर्फ़ एक मैच हारा है, जो पाकिस्तान के खिलाफ़ उनका पहला मैच था।

Open in app