CWC ODI World Cup 2023: हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं, पीएम मोदी ने कहा-आप 10 मैच जीतने के बाद यहां तक पहुंचे, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 21, 2023 12:13 PM2023-11-21T12:13:09+5:302023-11-21T12:14:15+5:30

see video watch pm narendra modi says Dear Team India, Your talent and determination through World Cup was noteworthy. You've played with great spirit and brought immense pride to the nation. We stand with you today and always CWC ODI World Cup 2023 | CWC ODI World Cup 2023: हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं, पीएम मोदी ने कहा-आप 10 मैच जीतने के बाद यहां तक पहुंचे, देखें वीडियो

photo-ani

googleNewsNext

 

CWC ODI World Cup 2023: 

CWC ODI World Cup 2023: विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मुलाकात की और लगातार 10 जीत दर्ज करने के लिए टीम की सराहना की। उन्होंने इस दौरान खिलाड़ियों की हौसला अफ़ज़ाई की और उन्हें एक-दूसरे को प्रेरित करने को कहा।

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच के तुरंत बाद टीम के साथ अपनी मुलाकात का एक संक्षिप्त वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘भारत आज और हमेशा उनके साथ खड़ा है।’’ प्रधानमंत्री वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज विराट कोहली का हाथ पकड़कर उनसे कहते नजर आ रहे हैं, ‘‘आप 10 मैच जीतने के बाद यहां तक पहुंचे हैं।

यह सब होता रहता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुस्कुराइए, देश आपको देख रहा है।’’ मोदी ने प्रतियोगिता में सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले भारत के गेंदबाज मोहम्मद शमी को गले लगाया और कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अन्य खिलाड़ियों और टीम के कोच राहुल द्रविड़ से भी बातचीत की। उन्होंने टीम के सदस्यों से कहा कि वे जब भी दिल्ली आएं तो उनसे जरूर मिलें।

लीग मैचों में ऑस्ट्रेलिया सहित अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों को बिना किसी परेशानी के हराने के बाद विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा भारत, रविवार को फाइनल मैच में पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम से छह विकेट से हार गया। 

Open in app