सैफ अली खान ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बताया बेस्ट कपल, जानें क्यों नहीं लिया अपना और करीना का नाम

सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के चैट शो वॉट वीमेन वॉन्ट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कोहली और अनुष्का को पावर कपल माना।

By सुमित राय | Published: February 14, 2020 5:20 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को परफेक्ट कपल माना जाता है।बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने भी कोहली और अनुष्का को पावर कपल माना है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को परफेक्ट कपल माना जाता है। शादी के बाद से ही यह कपल फैंस के दिलों पर राज करता है और सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो सामने आते ही कमेंट्स और लाइक की बाढ़ आ जाती है। अब बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने भी कोहली और अनुष्का को पावर कपल माना है।

दरअसल, सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के चैट शो वॉट वीमेन वॉन्ट पर पहुंचे थे, जहां करीना ने सैफ से बॉलीवुड के रॉयल कपल ने कई मुद्दों पर बात की। इस बीच उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी जिक्र किया।

शो पर जब करीना ने सैफ से पूछा कि कौन सा ऐसा सेलेब्रिटी कपल है जो उनके हिसाब से शादी के बाद काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है? इस सवाल के जवाब में सैफ अली खान ने विराट और अनुष्का का नाम लिया।

सैफ ने कहा कि विराट और अनुष्का काफी पसंद हैं। वे दोनों काफी बैलैंस्ड और खुश नजर आते हैं। ऐसा शायद इसलिए भी है, क्योंकि मेरे पेरेंट्स का भी ऐसा ही बैलेंस था। मैं कहीं ना कहीं मूवी स्टार और क्रिकेटर के कॉन्सेप्ट को पसंद करता हूं।

सैफ के इस जवाब के बाद करीना हैरान हो गईं और पूछा कि उन्होंने अपनना नाम क्यों नहीं लिया। इस पर सैफ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अपने आप की तारीफ करना अच्छी बात नहीं है ना। सच कहूं तो नजर ना लगे, इसलिए अपना नाम नहीं लिया।

यहां देखें पूरा शो-

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्मासैफ अली खानकरीना कपूरभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या