एक ही तस्वीर में नजर आए सचिन-युवराज, भज्जी, जहीर समेत कई स्टार क्रिकेटर, हुई वायरल

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने मुकेश अंबानी के घर हुए गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन के दौरान युवराज, हरभजन, जहीर समेत कई स्टार क्रिकेटरों के साथ शेयर की तस्वीर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 4, 2019 12:22 PM2019-09-04T12:22:50+5:302019-09-04T12:22:50+5:30

Sachin Tendulkar shares pic with Yuvraj, Harbhajan, and other former teammates, goes viral | एक ही तस्वीर में नजर आए सचिन-युवराज, भज्जी, जहीर समेत कई स्टार क्रिकेटर, हुई वायरल

सचिन तेंदुलकर ने शेयर की युवी, भज्जी समेत कई साथी खिलाड़ियों के साथ तस्वीर

googleNewsNext

भारत की 2011 वर्ल्ड कप की सबसे यादगार तस्वीरों में से एक में युवराज सिंह क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को अपने कंधे पर उठाकर वानखेड़े स्टेडियम का चक्कर लगाते नजर आए थे।

अब ये दोनों क्रिकेट स्टार, अपने कई साथी खिलाड़ियों समेत, इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद के जीवन का लुत्फ उठा रहे हैं।

एक ही तस्वीर में नजर आए, सचिन-युवराज समेत कई स्टार क्रिकेटर  

सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी रहे युवराज सिंह, हरभजन सिंह, जहीर खान, पार्थिव पटेल, यूसुफ पठान, प्रज्ञान ओझा और अजीत अगरकर के साथ नजर आए।

ये सभी भारतीय क्रिकेटर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में आयोजित हुए गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन के लिए अपने परिवार के साथ एकत्र हुए थे।

सचिन ने अपने कई पूर्व साथी खिलाड़ियों के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जो जमकर वायरल हो रही है।

बाद में युवराज सिंह ने भी इन स्टार क्रिकेटरों के साथ सेल्फी ली और इसे, 'ओल्ड इस गोल्ड! नॉट सो ओल्ड' के शानदार कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया।


स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पूर्व साथी खिलाड़ियों और उनके परिवारों के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

साथ ही सचिन ने टीम इंडिया को हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली 2-0 से जोरदार जीत के लिए बधाई दी और सीरीज में दमदार प्रदर्शन के लिए जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी और अजिंक्य रहाणे की जमकर तारीफ की। 

Open in app