श्रीसंत ने बनाई हैरान करने वाली बॉडी, फैंस ने मजेदार अंदाज में पूछा, 'अब हरभजन का क्या होगा?'

Sreesanth: स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन झेल रहे श्रीसंत ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 8, 2018 12:29 PM2018-07-08T12:29:05+5:302018-07-08T12:29:05+5:30

S Sreesanth underwent a huge physical transformation, fans ask what if he ever plays with Harbhajan again | श्रीसंत ने बनाई हैरान करने वाली बॉडी, फैंस ने मजेदार अंदाज में पूछा, 'अब हरभजन का क्या होगा?'

श्रीसंत ने बनाई हैरान करने वाली बॉडी

googleNewsNext

ब्रिस्टल, 07 जुलाई: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत की हालिया तस्वीरों ने इंटरनेट में तहलका मचा रखा है। श्रीसंत के नए लुक ने फैंस को हैरान कर दिया है। अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से श्रीसंत ने खुद को बॉडी बिल्डर बना लिया है। जिम में की गई उनकी कड़ी मेहतन से वह अब किसी सिक्स पैक्स ऐब वाले हॉलीवुड स्टार जैसे दिखने लगे हैं। श्रीसंत ने अपने इस हैरान करने वाले शारीरिक बदलाव की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया में साझा की हैं। 

श्रीसंत को 2013 में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के विवाद बाद बीसीसीआई ने आजीवन प्रतिबंधित कर दिया था। हालांकि 2015 में दिल्ली हाई कोर्ट ने श्रीसंत को इन आरोपों से बरी कर दिया लेकिन बीसीसीआई ने लाइफटाइम बैन फिर भी नहीं हटाया। इस तरह उनके क्रिकेट करियर का समय से पहले ही अंत हो गया।

फैंस ने श्रीसंत-हरभजन पर किए मजेदार कमेंट्स

श्रीसंत की इस मस्कुलकर बॉडी के बाद फैंस ने सोशल मीडिया में जमकर कमेंट किए हैं और पूछा है कि अगर आप एक फिर से श्रीसंत और हरभजन का सामना हो जाए तो हरभजन का क्या होगा? दरअसल, 2008 के आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए हरभजन सिंह ने उस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। उसी विवादित घटना को अब भारीभरकम डील वाले बन चुके श्रीसंत से जोड़कर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

पढ़िए श्रीसंत की दमदार बॉडी पर फैंस के सोशल मीडिया में आए मजेदार कमेंट्स पर।





क्रिकेट से दूर श्रीसंत ने अब फिल्मों और ऐक्टिंग की तरफ कदम बढ़ाया है और उनकी फिल्म 'बिग पिक्चर' जल्द ही रिलीज होने वाली है। उन्हें काफी प्रतिभाशाली क्रिकेटर माना जाता था लेकिन उनकी कुछ गलतियों और बैड लक ने उनका करियर समय से पहले ही खत्म कर दिया।

Open in app