श्रीलंका-पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े ये बड़े नाम

इससे पहले वनडे विश्व कप के दौरान रिकी पोंटिंग टीम से जुड़े थे, जबकि इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला के दौरान स्टीव वॉ ने टीम की मदद की थी।

By भाषा | Published: October 20, 2019 02:04 PM2019-10-20T14:04:20+5:302019-10-20T14:04:20+5:30

Ryan Harris, Michael Hussey join Australia support staff | श्रीलंका-पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े ये बड़े नाम

श्रीलंका-पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े ये बड़े नाम

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने मध्यक्रम के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली आगामी टी20 श्रृंखलाओं के लिये ‘मेंटर’ के रूप में टीम के सहयोगी स्टाफ से जोड़ा है। हसी टीम से जुड़ने वाले तीसरे दिग्गज हैं।

इससे पहले वनडे विश्व कप के दौरान रिकी पोंटिंग टीम से जुड़े थे, जबकि इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला के दौरान स्टीव वॉ ने टीम की मदद की थी। ‘मिस्टर क्रिकेट’ का उपनाम पाने वाले हसी ने ‘सिडनी डेली टेलीग्राफ’ से कहा, ‘‘मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं।’’

ऑस्ट्रेलिया गर्मियों के अपने सत्र के शुरू में श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ तीन . तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगा। लैंगर ने इससे पहले टेस्ट तेज गेंदबाज रेयान हैरिस को श्रृंखला के लिये गेंदबाजी कोच बनाया था।

Open in app