IPL 2020: KKR को सपोर्ट करने पहुंचे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, गौरी और आर्यन भी थे साथ

आईपीएल में भले ही दर्शकों को अंदर जाने की अनुमति न हो। लेकिन फ्रेंचाइजी को सपोर्ट करने उनके मालिक अक्सर मैच देखने पहुंच ही जाते हैं। बुधवार को खेले गए मैच में केकेआर को सपोर्ट करने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान वहां नजर आए।

By अमित कुमार | Published: October 1, 2020 07:24 AM2020-10-01T07:24:51+5:302020-10-01T09:27:42+5:30

RR Vs KKR Shah Rukh Khan Cheers Kolkata Knight Riders To Victory Fans Go Crazy | IPL 2020: KKR को सपोर्ट करने पहुंचे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, गौरी और आर्यन भी थे साथ

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsइस मैच में कोलकाता ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान की टीम निर्धारित ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी।हार के साथ ही राजस्थान की टीम को प्वॉइंट्स टेबल में नुकसान हुआ और वह दूसरे नंबर पर खिसक गई।

आईपीएल 2020 के 12वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। केकेआर ने टूर्नामेंट में लगातार दो जीत हासिल करने वाली राजस्थान रॉयल्स को हराया। इस जीत के साथ केकेआर की टीम चार अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। केकेआर के गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान के बल्लेबाजों को रन बनाने से रोका। 

स मुकाबले में अपनी फ्रेंचाइजी को सपोर्ट करने मालिक शाहरुख खान भी आए हुए थे। एसआरके यहां अपनी पत्नी गौरी और बेटे आर्य़न के साथ टीम के खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाने पहुंचे थे। वह स्टैंड में बैठकर अपनी टीम को चियर करते कैमरे में कैप्चर हुए। शाहरुख अक्सर कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए स्टैंड्स में नजर आते रहे हैं।

खिलाड़ियों के प्रदर्शन से शाहरुख खान हुए खुश

अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए शाहरुख ने स्टेडियम से पूरे मैच का मजा उठाया। टीम के खिलाड़ी जब अच्छा कर रहे थे तो वह लगातार खड़े होकर तालियां बजा रहे थे। टीम की जीत के बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी खुशी का भी इजहार किया। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि टीम के युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन खुश करने वाला रहा। टीम के सभी लोगों को प्यार।

केकेआर के गेंदबाजों ने किया कमाल का प्रदर्शन

इस मैच में कोलकाता ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान की टीम निर्धारित ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी। इस हार के साथ ही राजस्थान की टीम को प्वॉइंट्स टेबल में नुकसान हुआ और वह दूसरे नंबर पर खिसक गई। इससे पहले राजस्थान की टीम टॉप पर बरकरार थी। 

Open in app