RR vs DC, IPL 2024: मैच के दौरान कुलदीप यादव ने मजाकिया अंदाज में ऋषभ पंत को DRS लेने के लिए किया मजबूर; देखें वीडियो

RR vs DC, IPL 2024: रियान पराग की ताबड़तोड़ पारी से आरआर ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। पराग ने 45 गेंदों में 84 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

By रुस्तम राणा | Published: March 28, 2024 10:02 PM2024-03-28T22:02:15+5:302024-03-28T22:02:15+5:30

RR vs DC, IPL 2024 Kuldeep Yadav Hilariously Forces Rishabh Pant To Take DRS; Video | RR vs DC, IPL 2024: मैच के दौरान कुलदीप यादव ने मजाकिया अंदाज में ऋषभ पंत को DRS लेने के लिए किया मजबूर; देखें वीडियो

RR vs DC, IPL 2024: मैच के दौरान कुलदीप यादव ने मजाकिया अंदाज में ऋषभ पंत को DRS लेने के लिए किया मजबूर; देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsयह घटना पारी के 8वें ओवर में घटी जब बटलर ने बंधनों को तोड़ने के लिए रिवर्स स्वीप खेलने की कोशिश कीपंत और कुलदीप की जोरदार अपील के बावजूद अंपायर ने अपनी उंगली नहीं उठाई इसके बाद कुलदीप यादव ने मजाकिया अंदाज में ऋषभ पंत को DRS लेने के लिए कहा

RR vs DC, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादवराजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर के खिलाफ एलबीडब्ल्यू अपील को लेकर ज्यादा आश्वस्त नहीं हो सके। उन्होंने ऋषभ पंत को शारीरिक रूप से डीआरएस लेने के लिए मजबूर किया। बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर की रिव्यू लेने की कॉल भी सही साबित हुई जिससे कैपिटल्स ने रॉयल्स को करारा झटका दिया।

यह घटना पारी के 8वें ओवर में घटी जब बटलर ने बंधनों को तोड़ने के लिए रिवर्स स्वीप खेलने की कोशिश की, लेकिन वह पूरी तरह से चूक गए। पंत और कुलदीप की जोरदार अपील के बावजूद अंपायर ने अपनी उंगली नहीं उठाई। पंत द्वारा समीक्षा के लिए संकेत दिए जाने के बाद, बॉल ट्रैकिंग से पता चला कि गेंद आराम से मध्य और पैर पर लग रही थी।

लाइन-अप में इशांत शर्मा की जगह लेने वाले मुकेश कुमार ने कैपिटल्स को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने यशस्वी जायसवाल (5 रन) को खेल के दूसरे ओवर में की 5वीं गेंद में बोल्ड किया। वहीं संजू सैमसन (15 रन) रॉयल्स के कप्तान के रूप में खलील अहमद से आउट होने वाले दूसरे खिलाड़ी थे। हालांकि टीम ने रियान पराग की ताबड़तोड़ पारी से आरआर ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। पराग ने 45 गेंदों में 84 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने एक अनोखा मील का पत्थर पार कर लिया है क्योंकि वह फ्रेंचाइजी के लिए 100 मैचों में खेलने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं। उन्हें एक अनुकूलित जर्सी भी देकर सम्मानित किया गया, जिसके पीछे नंबर 100 लिखा हुआ था। पंजाब किंग्स से मिली करीबी हार के बाद कैपिटल्स ने अपने लाइन-अप में दो बदलाव किए हैं, जिसमें ईशांत शर्मा की जगह मुकेश कुमार और शाई होप की जगह एनरिक नॉर्टजे को शामिल किया गया है।

Open in app