IPL 2020: 4 ओवर में 20 रन देकर झटके 2 विकेट, RCB को टॉप 3 में पहुंचाने में वॉशिंगटन सुंदर का रहा है बड़ा रोल

सुंदर ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं चहल के साथ मिलकर अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। चहल ने 4 ओवर के स्पेल में 12 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

By भाषा | Published: October 13, 2020 01:56 PM2020-10-13T13:56:37+5:302020-10-13T13:56:37+5:30

Royal Challengers Bangalore off-spinner Washington Sundar feels he is getting rewarded for keeping things simple this IPL | IPL 2020: 4 ओवर में 20 रन देकर झटके 2 विकेट, RCB को टॉप 3 में पहुंचाने में वॉशिंगटन सुंदर का रहा है बड़ा रोल

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी की अब तक के सफल अभियान में सुंदर की भूमिका अहम रही है। सुंदर ने सात मैचों में पांच विकेट लिये हैं लेकिन उन्होंने बेहद किफायती गेंदबाजी की है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर का मानना है इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चीजों को सरल बनाये रखने का उन्हें इनाम मिला और वह पावरप्ले और बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने में सफल रहे। आरसीबी की अब तक के सफल अभियान में सुंदर की भूमिका अहम रही है। 

उन्होंने सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ दो विकेट लिये जिसमें इंग्लैंड की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान इयोन मोर्गन का कीमती विकेट भी शामिल था। उनकी टीम ने यह मैच 82 रन से जीता। सुंदर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं बस चीजों को सरल बनाकर रखना चाहता हूं और सही लेंथ पर गेंदबाजी करने पर ध्यान दे रहा हूं। इस सत्र में मेरे लिये यह कारगर साबित हो रहा है।  

उन्होंने कहा कि हम शारजाह में खेल रहे थे, इसलिए मैं बहुत अधिक चीजों को नहीं आजमाना चाहता था। यह हमारे लिये महत्वपूर्ण जीत है। ’’ सुंदर ने सात मैचों में पांच विकेट लिये हैं लेकिन उन्होंने बेहद किफायती गेंदबाजी की है। उनकी 51 गेंदें खाली गयी है। युजवेंद्र चहल (10 विकेट) के साथ मिलकर उन्होंने बीच के ओवरों में रन प्रवाह पर अंकुश लगाने में अहम भूमिका निभायी है। 

Open in app