World Cup 2023: नेट्स में गेंदबाजी करते हुए दिखे रोहित शर्मा, लोगों ने कहा- शादाब खान को टक्कर देने के लिए तैयार हैं हिटमैन

गेंदबाजी करते रोहित की तस्वीर पर कुछ ने कहा कि वह अब गेंद से भी पारी की शुरुआत करेंगे वहीं कुछ ने कहा कि रोहित अब शादाब को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: October 18, 2023 08:11 PM2023-10-18T20:11:13+5:302023-10-18T20:12:44+5:30

Rohit Sharma was seen bowling in the nets people said- ready to compete with Shadab Khan | World Cup 2023: नेट्स में गेंदबाजी करते हुए दिखे रोहित शर्मा, लोगों ने कहा- शादाब खान को टक्कर देने के लिए तैयार हैं हिटमैन

अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी करते हुए दिखे रोहित

googleNewsNext
Highlights19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैचनेट्स में अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी करते हुए दिखे रोहितलोगों ने इस तस्वीर पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं

Cricket World Cup 2023: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से एक दिन पहले नेट्स में अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी करते हुए दिखे। रोहित शर्मा ने मैच में गेंदबाजी करना काफी समय से बंद कर दिया है इसलिए उनकी गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई यह वायरल हो गई। लोगों ने इस तस्वीर पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं।

गेंदबाजी करते रोहित की तस्वीर पर कुछ ने कहा कि वह अब गेंद से भी पारी की शुरुआत करेंगे वहीं कुछ ने कहा कि रोहित अब शादाब को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

 

बता दें कि भारतीय टीम एकदिवसीय विश्व कप मैच में  बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी कोशिश शानदार लय जारी रखते हुए टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज करने की होगी। कप्तान रोहित शर्मा की टीम विश्व कप में हाल ही में दो मैचों में उलटफेर और भारत के खिलाफ पिछले चार मैचों में बांग्लादेश के रिकॉर्ड को देखते हुए इस मुकाबले में कोई जोखिम लेने से बचना चाहेगी। बांग्लादेश ने पिछले चार एकदिवसीय में से तीन में भारत को शिकस्त दी है। इसमें सबसे हालिया मैच एशिया कप का है जहां उसने भारतीय टीम को छह रन से हराया था।

बल्लेबाजी के मोर्चे पर कप्तान रोहित अपना शानदार फॉर्म जारी रखना चाहेंगे, जबकि शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शुभमन गिल और विराट कोहली बड़ा स्कोर बनाने के लिए उत्सुक होंगे। रोहित पिछले दो मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ 86 और अफगानिस्तान के खिलाफ 131 रनों की शानदार पारी खेलकर दबदबा बनाया जिससे भारत ने आसानी से लक्ष्य का पीछा किया। 

दूसरी तरफ विश्व कप के पहले मैच में जीत और उसके बाद बेहतर टीमों के खिलाफ दो हार ने बांग्लादेश को कुछ हद तक हताश किया है।  लगातार तीसरी हार के बाद टीम के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह काफी कठिन हो जायेगी। पहले तीन मैचों में लिए लिटन दास और मेहदी हसन मिराज ने एक-एक अर्धशतक लगाने में सफल रहे लेकिन नजमुल हसन शंटो और तौहीद हृदय  जैसे युवा खिलाड़ियों ने निराश किया। मध्यक्रम में मुशफिकुर रहीम ही बड़ी पारी खेलने में सफल रहे। अनुभवी तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद और मुस्तफिजुर रहमान लय हासिल करने के लिए जूझ रहे है ऐसे में पुणे में 19 अक्टूबर को होने वाला मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है।

Open in app