रोहित शर्मा ने इन दो खिलाड़ियों को बताया भविष्य का सुपरस्टॉर, कहा- क्रुणाल, हार्दिक और बुमराह की तरह बड़े खिलाड़ी बनेंगे

एक इंटरव्यू में रोहित ने कहा कि जिस तरह से क्रुणाल, हार्दिक और बुमराह ने मुंबई की तरफ से खेलते हुए एक बड़े खिलाड़ी के तौर पर खुद को साबित किया। तिलक और नेहल की कहानी भी इनकी ही तरह देखने को मिलेगी।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 24, 2023 9:08 PM

Open in App
ठळक मुद्देरोहित शर्मा ने टीम के दो खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ा बयान दियातिलक वर्मा और नेहल वढ़ेरा को बताया भविष्य का सुपरस्टारकहा- क्रुणाल, हार्दिक और बुमराह की तरह नाम बनाएंगे दोनों खिलाड़ी

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के दो खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। रोहित ने इन खिलाड़ियों के बारे में कहा है कि आने वाले समय में ये खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए भी खेलते हुए दिखाई देंगे और भारतीय क्रिकेट का भविष्य बनेंगे। रोहित शर्मा तिलक वर्मा और नेहल वढ़ेरा के बारे में बात कर रहे थे। 

जिओ सिनेमा को दिए एक इंटरव्यू में रोहित ने कहा, "जिस तरह से क्रुणाल, हार्दिक और बुमराह ने मुंबई की तरफ से खेलते हुए एक बड़े खिलाड़ी के तौर पर खुद को साबित किया। तिलक और नेहल की कहानी भी इनकी ही तरह देखने को मिलेगी। यह दोनों ही खिलाड़ी भविष्य में सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए नहीं बल्कि भारतीय टीम के लिए भी एक अहम भूमिका अदा करेंगे।"

रोहित ने आगे कहा, "आपको अगले 2 सालों में फर्क दिख जाएगा। लोग खुद ही कहने लगेंगे कि अरे ये तो सुपरस्टार टीम है। हम बना रहे हैं उनको यहां पर। हम जा रहे हैं, हमारी टीम जा रही है और देख रही है इनको। हमारी टीम ने इनकी खोज की है।"

बता दें कि तिलक वर्मा जहां पिछले साल मुंबई के लिए खेलना शुरू किया वहीं नेहल वढ़ेरा ने इस साल डेब्यू किया। नेहल ने टीम के लिए मध्यक्रम में एक मैच विनर खिलाड़ी के तौर पर भूमिका को अदा किया है। तिलक ने इस सीजन 9 मैचों में 274 रन बनाए. वहीं नेहल ने 12 मैचों में 214 रन अब तक बनाए हैं।

मुंबई इंडियंस ने अब तक कई ऐसे खिलाड़ी दिए हैं जो आज एक बड़े नाम हैं। इनमें से कई तो भारतीय टीम के स्थाई खिलाड़ी भी बन चुके हैं। क्रुणाल, हार्दिक और बुमराह के अलावा सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। 

बता दें कि आईपीएल 2023 में आज लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच नॉकआउट मैच खेला जा रहा है। आज जो भी टीम हारेगी उसका सफर खत्म हो जाएगा। कप्तान रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल में सबसे ज्यादा पांच खिताब जीत चुकी है। वहीं लखनऊ ने लगातार दूसरी बार आईपीएल के प्लेऑफ में क्वालीफाई किया है। हालांकि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इस सीजन वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

टॅग्स :रोहित शर्माIPLमुंबई इंडियंसहार्दिक पंड्याबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या