भारत बनाम बांग्लादेश विश्व कप मैच से पहले रोहित शर्मा पर लगे कई जुर्माने, रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जानें कारण

रोहित इस विश्व कप में शानदार फॉर्म में हैं। घरेलू मैदान पर चल रहे विश्व कप में अपने शानदार फॉर्म के दम पर वह आईसीसी वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में पांच स्थान की छलांग लगाकर छठे स्थान पर पहुंच गए।

By मनाली रस्तोगी | Published: October 19, 2023 08:39 AM2023-10-19T08:39:45+5:302023-10-19T08:41:17+5:30

Rohit Sharma slapped with multiple fines for reckless driving before India vs Bangladesh World Cup match says report | भारत बनाम बांग्लादेश विश्व कप मैच से पहले रोहित शर्मा पर लगे कई जुर्माने, रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जानें कारण

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsरोहित विश्व कप 2023 में बांग्लादेश मैच से पहले बाकी भारतीय क्रिकेटरों के साथ शामिल होने के लिए पुणे जा रहे थे।रोहित को तेज गति के लिए तीन ऑनलाइन ट्रैफिक चालान जारी किए गए थे।रोहित शर्मा रविवार को अन्य भारतीय टीम के सदस्यों के साथ पुणे पहुंचे।

पुणे: भारत के कप्तान रोहित शर्मा को कथित तौर पर मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए कई ट्रैफिक चालान काटे गए थे। पुणे मिरर के अनुसार, रोहित को तेज गति के लिए तीन ऑनलाइन ट्रैफिक चालान जारी किए गए थे। रोहित विश्व कप 2023 में बांग्लादेश मैच से पहले बाकी भारतीय क्रिकेटरों के साथ शामिल होने के लिए पुणे जा रहे थे।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोहित 200 किमी/घंटा की अत्यधिक तेज गति से गाड़ी चला रहे थे और उनकी लेम्बोर्गिनी गाड़ी की गति 215 किमी/घंटा भी थी, जिससे यातायात अधिकारियों के बीच खतरे की घंटी बज गई। रिपोर्ट में सटीक तारीख का उल्लेख नहीं है कि रोहित शर्मा को तेज गति से गाड़ी चलाते हुए पकड़ा गया था, लेकिन यह सोमवार और मंगलवार के बीच होने की संभावना है। 

रोहित शर्मा रविवार को अन्य भारतीय टीम के सदस्यों के साथ पुणे पहुंचे। यह संभव है कि भारतीय कप्तान ने मुंबई में अपने परिवार के साथ एक दिन बिताने का फैसला किया क्योंकि सोमवार को सभी भारतीय क्रिकेटरों के लिए आराम का दिन था। वे गुरुवार को एमसीए स्टेडियम में विश्व कप मैच के लिए मंगलवार शाम को ही अभ्यास पर लौट आए।

रोहित इस विश्व कप में शानदार फॉर्म में हैं। घरेलू मैदान पर चल रहे विश्व कप में अपने शानदार फॉर्म के दम पर वह आईसीसी वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में पांच स्थान की छलांग लगाकर छठे स्थान पर पहुंच गए। रोहित ने अफगानिस्तान के खिलाफ 131 रन बनाए और फिर कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 63 गेंदों में 86 रन बनाकर शोपीस में इन-फॉर्म बल्लेबाजों में से एक बने।

दाएं हाथ का आक्रामक खिलाड़ी रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ भी इसे जारी रखना चाहेंगे, जिसने पिछले चार वनडे मैचों में भारत को तीन बार, दो बार दिसंबर 2022 में द्विपक्षीय श्रृंखला में और फिर हाल ही में एशिया कप सुपर फोर मैच में हराया है।

Open in app