साल 2005 में किया था जहीर खान को प्रपोज, 15 साल बाद फिर सपोर्ट करने पहुंची ये महिला फैन!

साल 2005 में बेंगलुरु में भारत और पाकिस्तान के बीच टीवीएस कप टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा था और भारतीय टीम की बैटिंग चल रही थी। तभी...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 11, 2020 4:40 PM

Open in App

भारत-पाकिस्तान के बीच लगभग 15 साल पहले का वो मैच शायद ही कोई भूला हो, जब एक महिला फैन ने जहीर खान को सभी के सामने प्रपोज कर दिया था। उस वक्त जहीर खान का चेहरा देखने लायक था और आज भी उसका वीडियो बार-बार वायरल होता रहता है।

क्या था वाकया: साल 2005 में बेंगलुरु में भारत और पाकिस्तान के बीच टीवीएस कप टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा था और भारतीय टीम की बैटिंग चल रही थी। तभी स्क्रीन पर एक लड़की अपने हाथ में 'आई लव यू जहीर' लिखा पोस्टर लेकर नजर आई।

इसके बाद कैमरामैन ने जहीर खान को दिखाया, जो ड्रेसिंग रूम में बैठकर मुस्कुरा रहे थे। जब उन्होंने स्क्रीन पर देखा तो कैमरे से बचने लगे। स्क्रीन पर लड़की का प्रपोजल और जहीर का रिएक्शन देखकर ड्रेसिंग रूम में मौजूद युवराज समेत अन्य खिलाड़ियों ने उन्हें उकसाया।  

जब लड़की ने जहीर को फ्लाइंग किया तब साथी खिलाड़ियों के उकसावे के बाद जहीर ने भी लड़की को फ्लाइंग किस कर दिया। यह सब सीजन ग्राउंड पर लगे बड़े स्क्रीन पर दिख रहा था, जिसे देखकर बैटिंग कर रहे सहवाग भी मुस्कुराने लगे।

फिर जहीर खान का मैच देखने पहुंची ये फैन! : फिलहाल जहीर खान Road Safety World Series में इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेल रहे हैं, जहां टीम में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग और इरफान पठान जैसे दिग्गज भी शामिल हैं। इंडिया लीजेंड्स के मैच के दौरान एक महिला की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने हाथ में 'ड्राइवर्स एंड क्रिकेटर्स यूज हेल्मेट' लिखा पोस्टर थाम रखा है। लोग इन्हें वही महिला फैन बता रहे हैं, जिन्होंने साल 2005 में जहीर खान को लाइव मैच के दौरान प्रपोज किया था।

टॅग्स :जहीर खानभारत vs पाकिस्तानभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीमबीसीसीआईवायरल वीडियो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या