ट्विटर पर एक बार फिर आमने-सामने आए रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर, जानें क्या है नया मामला

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं।

By सुमित राय | Published: January 27, 2020 11:47 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की।टीम इंडिया की जीत के बाद संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा आमने-सामने आ गए।

भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने वाली न्यूजीलैंड टीम को 132 रनों पर रोक दिया।

भारतीय टीम ने केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 15 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। 50 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 57 रन की पारी खेलने वाले केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने इस बात पर जोर दिया कि मैन ऑफ द मैच का खिताब किसी गेंदबाज को मिलना चाहिए था। उन्होंने ट्वीट किया, 'प्‍येलर ऑफ द मैच कोई गेंदबाज होना चाहिए था।'

संजय मांजरेकर के इस ट्वीट पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा मजे लेने के मूड में नजर आए और उन्होंने उस गेंदबाज का नाम बताने के लिए कहा। उन्होंने जवाब में लिखा, 'उस गेंदबाज का नाम क्‍या है? कृपया बताएं।'

जडेजा के इस ट्वीट पर संजय मांजरेकर ने जवाब दिया और लिखा 'हा हा... या तो आप या फिर बुमराह। बुमराह क्‍योंकि उन्‍होंने किफायती गेंदबाजी की जब ओवर नंबर 3, 10, 18 और 20 किए।'

बता दें कि भारतीय टीम की ओर से रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की थी। जडेजा ने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए थे। उन्होंने केन विलियमसन (14) और ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहेाम (3) को का महत्वपूर्ण विकेट चटकाया था। वहीं बुमराह ने चार ओवर के अपने स्‍पेल में 21 रन देकर एक विकेट लिया था।

संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के इन ट्वीट्स को फैंस आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान दोनों के बीच हुए विवाद से जोड़कर देखने लगे। वर्ल्ड कप के दौरान संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को टुकड़े-टुकड़े में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बताया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था। हालांकि उन्होंने बाद में सफाई दिया था और कहा कि वह भावनाओं में बह गए थे।

टॅग्स :रवींंद्र जडेजासंजय मांजरेकरभारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या