IPL 2020: रवि शास्त्री के ट्वीट को देखकर भड़के सौरव गांगुली के फैंस, सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खोटी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान कोच रवि शास्त्री अपनी बयानबाजी के कारण अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उनके द्वारा किया गया ट्वीट पर फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

By अमित कुमार | Published: November 12, 2020 12:23 PM

Open in App
ठळक मुद्देसोशल मीडिया पर रवि शास्त्री को उनके इस ट्वीट के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। गांगुली को आईपीएल की सक्सेस को लेकर बधाई नहीं देना रवि शास्त्री पर महंगा पड़ गया।रवि शास्त्री को लगातार फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बातों को शेयर करते रहते हैं। ऐसा कई बार हो चुका है जब रवि शास्त्री को फैंस से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हो। आईपीएल 2020 को लेकर रवि शास्त्री ने एक ऐसा ट्वीट किया जो क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आ रहा। फैंस लगातार शास्त्री पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री को उनके इस ट्वीट के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है।  

रवि शास्त्री ने कोरोना महामारी के दौर में भी आईपीएल के सफलतापूर्वक आयोजन कराने को लेकर बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह, बृजेश पटेल समेत अन्य बड़े अधिकारियों की तारीफ की और साथ ही बीसीसीआई के मेडिकल स्टाफ की भी तारीफ की। लेकिन इस ट्वीट में शास्त्री ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का नाम नहीं था। सौरव गांगुली के फैंस इस बात को बर्दाशत नहीं कर सके।

सौरव गांगुली को आईपीएल की सक्सेस को लेकर बधाई नहीं देना रवि शास्त्री पर महंगा पड़ गया। फैंस लगातार रवि शास्त्री से कई तरह के सवाल कर रहे हैं। फैंस के मुताबिक जब दूसरे देशों के बड़े-बड़े खिलाड़ी आईपीएल आयोजन के लिए सौरव गांगुली को क्रेडिट दे सकते हैं तो फिर रवि शास्त्री क्यों नहीं? रवि शास्त्री को लगातार फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। 

 

टॅग्स :सौरव गांगुलीरवि शास्त्रीभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या