U19 World Cup: सारा काम छोड़ जूनियर टीम को चीयर कर रहे हैं टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी, फोटो वायरल

फोटो में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री, फील्डिंग कोच आर श्रीधर, बॉलिंग कोच भारत अरुण और बैटिंग को विक्रम राठौर के अलावा कुछ भारतीय क्रिकेटर्स दिख रहे हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 09, 2020 4:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप भारत और बांग्लादेश के बीच साउथ अफ्रीका में खेला जा रहा है।भारत की जूनियर टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया की सीनियर टीम चीयर कर रही है।

भारत की अंडर 19 टीम साउथ अफ्रीका में बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में खेल रही है। इस बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और खिलाड़ी टीवी पर मैच देखते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है और तीन में से दो मैच हार चुकी है। फोटो में रवि शास्त्री के साथ उनके सहयोगी स्टाफ और टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी नजर आ रहे हैं, जिसे बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

फोटो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, 'अंडर 19 के लिए न्यूजीलैंड से सभी तरह से चीयर्स।' फोटो में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री, फील्डिंग कोच आर श्रीधर, बॉलिंग कोच भारत अरुण और बैटिंग को विक्रम राठौर के अलावा कुछ भारतीय क्रिकेटर्स दिख रहे हैं, जिनमें शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अजिक्य रहाणे मैच देखते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी अपनी जूनियर टीम को फाइनल के पहले शुभकामनाएं दे रही थी। वीडियो में वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, मयंक अग्रवाल, केदार जाधव और कोच रवि शास्त्री न्यूजीलैंड से भारतीय टीम को शुभकामना संदेश देते नजर आए।

भारत की नजरें पांचवां खिताब जीतने पर

सर्वाधिक चार अंडर-19 वर्ल्ड कप खिताब जीत चुकी भारतीय टीम ने पिछला (2018) वर्ल्ड कप भी जीता था। उसने क्वॉर्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 74 और सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंदते हुए फाइनल में जगह बनाई। 

वहीं बांग्लादेश की टीम फाइनल में भारत के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है, जिसने क्वॉर्टर फाइनल में दक्षिण अफ्रीका तो सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी है।

टॅग्स :आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमभारत vs बांग्लादेशरवि शास्त्रीविक्रम राठौड़भरत अरुणकुलदीप यादवरवींंद्र जडेजाअजिंक्य रहाणे

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या