VIDEO: रन लेने के दौरान साथी खिलाड़ी संग राशिद खान की हुई जोरदार टक्कर, मैदान पर ही लेट गए और फिर....

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार को मिशेल मार्श और राशिद खान मैच के दौरान चोटिल हो गए। हैदराबाद के लिए टूर्नामेंट के शुरुआत में ही खिलाड़ियों का चोटिल होना परेशानियां बढ़ा सकती है।

By अमित कुमार | Published: September 22, 2020 10:28 AM

Open in App
ठळक मुद्देहैदराबाद को जीतने के लिए अंतिम के ओवरों में तेजी से रन बनाने थे ।अभिषेक शर्मा ने एक शॉट खेला और नॉन स्ट्राइक पर खड़े राशिद खान और अभिषेक ने इस शॉट पर 2 रन लेने की कोशिश की। अभिषेक जहां इस टक्कर के कारण रन आउट हो गए तो वहीं राशिद जमीन पर गिर गए।

सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच आईपीएल के इस सीजन का तीसरा मुकाबला खेला गया। इस मैच के दौरान हैदराबाद के दो खिलाड़ी चोटिल हो गए। मिशेल मार्श गेंदबाजी के दौरान तो वहीं राशिद खान बल्लेबाजी के समय जख्मी हो गए। हैदराबाद को जीतने के लिए अंतिम के ओवरों में तेजी से रन बनाने थे और ऐसा करते हुए राशिद खान अपने साथी खिलाड़ी से मैदान पर टकरा गए। 

हैदराबाद के खिलाफ पारी का 17वां ओवर शिवम दुबे कर रहे थे। ओवर की आखिरी गेंद पर अभिषेक शर्मा ने एक शॉट खेला और नॉन स्ट्राइक पर खड़े राशिद खान और अभिषेक ने इस शॉट पर 2 रन लेने की कोशिश की। इस कोशिश के दौरान राशिद खान अभिषेक से टकरा गए। अभिषेक जहां इस टक्कर के कारण रन आउट हो गए तो वहीं राशिद जमीन पर गिर गए। 

चोट लगने के बाद मैदान पर ही लेट गए राशिद खान 

अभिषेक शर्मा से टकरा राशिद खान जमीन पर बुरी तरह से गिर गए और उन्हें चोट भी आ गई। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि राशिद अगले मुकाबले के लिए तैयार हो पाते हैं या नहीं। आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की। अपनी पहली जीत से कोहली बेहद खुश नजर आए। 

ऑल आउट हो गई हैदराबाद की टीम

आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाए जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं. पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गई इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 163 रन बनाए. इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गई। 

टॅग्स :राशिद खानसनराइजर्स हैदराबादरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या