रणजी ट्रॉफी: हार्दिक पंड्या की लंबे समय बाद वापसी, मुंबई के खिलाफ इस टीम के लिए खेलते आएंगे नजर

Hardik Pandya: चोट के कारण लंबे समय से बाहर रहे स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को रणजी ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ मैच में बड़ौदा की टीम में चुना गया है

By भाषा | Published: December 11, 2018 11:30 AM2018-12-11T11:30:20+5:302018-12-11T11:32:42+5:30

Ranji Trophy 2018: Hardik Pandya included in Baroda Squad for Ranji trophy Clash vs Mumbai | रणजी ट्रॉफी: हार्दिक पंड्या की लंबे समय बाद वापसी, मुंबई के खिलाफ इस टीम के लिए खेलते आएंगे नजर

हार्दिक पंड्या की रणजी ट्रॉफी मैच में बड़ौदा की टीम में वापसी हुई है

googleNewsNext

वडोदरा, 11 दिसंबर: चोट के कारण सितंबर से क्रिकेट के मैदान से दूर हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को मुंबई के खिलाफ 14 दिसंबर से होने वाले रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए के मैच के लिए बड़ौदा की टीम में शामिल किया गया है।

बड़ौदा क्रिकेट संघ के कार्यवाहक सचिव स्नेहल पारिख ने सोमवार को पीटीआई से कहा कि पंड्या को बड़ौदा की टीम में जगह दी गयी है। यूएई में खेले गये एशिया कप के दौरान 25 साल के पंड्या के पीठ में दर्द शुरू हो गया था। वह रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए पंड्या को हरफनमौला बाबाशफी पठान की जगह टीम में शामिल किया गया है। पंड्या के अलावा केदार देवधर के नेतृत्व वाली 15 सदस्यीय टीम में पूर्व भारतीय हरफनमौला यूसुफ पठान भी हैं। 

बड़ौदा की टीम इस सत्र में पांच मैचों में एक जीत, तीन ड्रॉ और एक हार के साथ ग्रुप ए और ग्रुप बी की संयुक्त तालिका में पांचवें स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम 16वें स्थान पर है। 

बड़ौदा टीम: 

केदार देवधर, आदित्य वाघमोडे, विष्णु सोलंकी (उपकप्तान), यूसुफ पठान, स्वप्निल सिंह, भार्गव भट, सोएग ताई, रिषी अरोठे, लुकमान मेरिवाला, शिवालिक शर्मा, मितेश पटेल (विकेटकीपर), धीरेन मिस्त्री, सोयेब सेपारिया, प्रत्यूष कुमार और हार्दिक पंड्या। 

Open in app