IPL 2019: मालिक हिस्सेदारी बेचेंगी राजस्थान रॉयल्स, बड़ी बोली लगने की उम्मीद

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के मालिक अपनी टीम को 12वें सत्र से पहले वित्तीय रूप से मजबूती देने के लिये अपनी हिस्सेदारी का आधा हिस्सा बेचने को तैयार हैं। 

By भाषा | Published: January 18, 2019 11:04 AM

Open in App

नई दिल्ली, 17 जनवरी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के मालिक अपनी टीम को 12वें सत्र से पहले वित्तीय रूप से मजबूती देने के लिये अपनी हिस्सेदारी का आधा हिस्सा बेचने को तैयार हैं। 

पता चला है कि फ्रेंचाइजी के मौजूदा मालिकों ने बीसीसीआई के प्रमुख अधिकारियों से संपर्क किया है और अपनी 50 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के फैसले से अवगत कराया है। मनोज बडाले राजस्थान रायल्स के मूल मालिक हैं।

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ‘‘हां, राजस्थान रायल्स अपनी हिस्सेदारी का बड़ा हिस्सा बेच रहा है और सबसे ज्यादा बोली लगाने वालों को ही यह मिलेगा। हमने जो कुछ सुना है कि यह करीब 50 प्रतिशत होगा और देश के कुछ बड़े व्यावसायिक घराने इस हिस्सेदारी को खरीदने के इच्छुक दिख रहे हैं।’’

अभी कुछ भी पुष्ट नहीं है, लेकिन आईपीएल फ्रेंचाइजी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के पूर्व मालिक संजीव गोयनका इस हिस्सेदारी को खरीदने के इच्छुक हैं हालांकि उनसे बात नहीं हो सकी है।

टॅग्स :राजस्थान रॉयल्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या