पुलवामा हमला: ईरानी कप में खिलाड़ियों ने मैच के दौरान दी शहीदों को श्रद्धांजलि, काली पट्टी बांधकर खेले

Vidarbha, Rest of India: नागपुर में खेले जा रहे ईरानी कप के चौथे दिन दौरान विदर्भ और शेष भारत के खिलाड़ी अपने बाजू पर काली पट्टी बांधकर खेले

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 15, 2019 4:16 PM

Open in App

नागपुर में खेले जा रहे ईरानी कप के दौरान शेष भारत और विदर्भ के खिलाड़ियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। 

मैच के चौथे दिन शुक्रवार को दोनों टीमों के खिलाड़ी जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर खेले। 

इस मैच के दौरान फैज फजल की कप्तानी वाली रणजी चैंपियन विदर्भ और अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली शेष भारत की टीम के खिलाड़ियों ने इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। 

फैज फजल साथी खिलाड़ी के साथ बाजू पर काली पट्टी बांधे हुए" title="विदर्भ के कप्तान फैज फजल साथी खिलाड़ी के साथ बाजू पर काली पट्टी बांधे हुए"/>
विदर्भ के कप्तान फैज फजल साथी खिलाड़ी के साथ बाजू पर काली पट्टी बांधे हुए

पुलवामा जिले में गुरुवार को हुए आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 49 जवान शहीद हो गए हैं। कश्मीर में अब तक के सबसे बड़े आंतकी हमले को लेकर पूरा देश गमगीन है और आंतकियों के खिलाफ गुस्से का माहौल है। 

मैदान में मौजूद अंपायरों नंदन और नितिन मेनन भी शहीदों के सम्मान में बांह पर काली पट्टी बांधे नजर आए। बीसीसीआई सूत्रों ने खिलाड़ियों द्वारा देश के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए काली पट्टी बांधकर खेले।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन सुरेश रैना, पूर्व क्रिकेटरों गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, साक्षी मलिक, बॉक्सर विजेंदर सिंह समेत कई खिलाड़ियों ने इस हमले की निंदा करते हुए जवानों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त की है।

टॅग्स :पुलवामा आतंकी हमलाफैज फजलअजिंक्य रहाणेहनुमा विहारी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या