IPL 2022 Mega Auction में शामिल नहीं होंगी प्रीति जिंटा, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बताई वजह

आईपीएल की क्रिकेट टीम पंजाब किंग्स की सह-मालिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिये बताया कि वो इस बार आईपीएल ऑक्शन में शामिल नहीं हो पाएंगी।

By मनाली रस्तोगी | Published: February 11, 2022 02:20 PM2022-02-11T14:20:15+5:302022-02-11T14:22:48+5:30

Preity Zinta to miss IPL 2022 Mega Auction after entering motherhood | IPL 2022 Mega Auction में शामिल नहीं होंगी प्रीति जिंटा, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बताई वजह

IPL 2022 Mega Auction में शामिल नहीं होंगी प्रीति जिंटा, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बताई वजह

googleNewsNext
Highlightsइस बार IPL 2022 Mega Auction में प्रीति जिंटा शामिल नहीं होंगीएक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसके पीछे का कारण बताया है

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल की क्रिकेट टीम पंजाब किंग्स की सह-मालिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिये बताया कि वो इस बार आईपीएल ऑक्शन में शामिल नहीं हो पाएंगी। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए फैंस को बताया कि आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा क्यों नहीं बन पाएंगी। प्रीति जिंटा ने हाल ही में जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं। ऐसे में उन्होंने कहा कि वो बच्चों को अकेला नहीं छोड़ सकती है, इसलिए वो इस बार ऑक्शन में शामिल नहीं होंगी। 

बता दें कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इंडियन प्रीमियर लीग के ऑक्शन से पुरानी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस बार मैं आईपीएल नीलामी में शामिल नहीं हो पाऊंगी, क्योंकि मेरे बच्चे छोटे हैं, जिन्हें छोड़कर मैं भारत नहीं आ सकती। पिछले कुछ दिन मैं और हमारी टीम साथ में नीलामी और क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा में व्यस्त रहे हैं। मैं फैंस तक पहुंचना चाहती थी और उनसे पूछना चाहती था कि क्या उनके पास कोई खिलाड़ी सुझाव या कोई सिफारिशें हैं। मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि आप इस साल लाल जर्सी में किसे देखना चाहते हैं।"

फिलहाल, अब फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि अगर प्रीति जिंटा आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा नहीं बनती हैं तो उनकी जगह कौन इसमें शामिल होने वाला है। मालूम हो, आईपीएल 2022 सीजन के लिए नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी। नीलामी के लिए पंजीकृत 590 खिलाड़ियों में से 228 कैप्ड खिलाड़ी हैं, 355 अनकैप्ड खिलाड़ी हैं और 7 एसोसिएट नेशंस के हैं। 

Open in app