विदर्भ क्रिकेट संघ ने नागपुर स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटाई

विदर्भ क्रिकेट संघ ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद लोगों की भावनाओं को देखते हुए यहां के समीप अपने स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी हैं।

By भाषा | Published: February 21, 2019 12:09 PM2019-02-21T12:09:22+5:302019-02-21T12:09:22+5:30

Photos of ex-Pakistani cricketers removed from Nagpur stadium | विदर्भ क्रिकेट संघ ने नागपुर स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटाई

विदर्भ क्रिकेट संघ ने नागपुर स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटाई

googleNewsNext

नागपुर, 21 फरवरी। विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद लोगों की भावनाओं को देखते हुए यहां के समीप अपने स्टेडियम से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी हैं। वीसीए अध्यक्ष आनंद जायसवाल ने यह जानकारी दी।

जायसवाल ने बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अब देश के प्रधानमंत्री इमरान खान, दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद और कुछ अन्य क्रिकेटरों की तस्वीरें तीन दिन पहले जामथा के वीसीए स्टेडियम से हटा दी गईं।

उन्होंने बताया कि ये तस्वीरें प्रेस बॉक्स के अलावा अन्य जगहों पर लगाई गई थी। जायसवाल ने कहा कि आतंकी हमले के बाद लोगों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए यह कदम उठाया गया है।

पंजाब और राजस्थान क्रिकेट संघ ने भी 14 फरवरी को हुए हमले के विरोध में मोहाली और जयपुर के अपने स्टेडियमों से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी थी। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे।

मुंबई के क्रिकेट क्लब आफ इंडिया ने भी पुलवामा हमले के विरोध में पिछले हफ्ते इमरान खान की तस्वीर को ढक दिया था।

Open in app