ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 टीम में इन 2 खिलाड़ियों को रखना चाहते थे पाक कप्तान बाबर आजम, बोर्ड ने नहीं दी अनुमति

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 3 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा।

By भाषा | Published: October 28, 2019 09:17 AM2019-10-28T09:17:19+5:302019-10-28T09:17:19+5:30

PCB turned down Babar Azam's request to have Mohammad Hafeez and Shoaib Malik in T20I side | ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 टीम में इन 2 खिलाड़ियों को रखना चाहते थे पाक कप्तान बाबर आजम, बोर्ड ने नहीं दी अनुमति

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 टीम में इन 2 खिलाड़ियों को रखना चाहते थे पाक कप्तान बाबर आजम, बोर्ड ने नहीं दी अनुमति

googleNewsNext
Highlightsबाबर आजम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को टीम में रखना चाहते थे।पीसीबी के कुछ आला अधिकारियों ने हालांकि दोनों को टीम में नहीं रखने की सलाह दी है।

कराची, 28 अक्टूबर। पाकिस्तान के नए टी20 कप्तान बाबर आजम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को टीम में रखना चाहते थे, लेकिन पीसीबी ने उनके सुझाव को खारिज कर दिया। पता चला है कि टीम की रवानगी से पहले मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक ने बाबर से खिलाड़ियों के चयन पर बात की थी।

दोनों हफीज और मलिक के चयन पर राजी हो गए थे। पीसीबी के कुछ आला अधिकारियों ने हालांकि दोनों को टीम में नहीं रखने की सलाह दी है। इससे इस बात पर बहस छिड़ गई है कि मुख्य कोच और कप्तान को कितने अधिकार मिले हैं।

यह पूछने पर कि क्या टीम चुनने से पहले उनसे राय ली गई थी, बाबर आजम ने कहा, ‘‘मैंने अपनी राय दी थी। मुझे लगा था कि टीम को कुछ सीनियर्स की जरूरत है लेकिन चयन का फैसला चयनकर्ताओं का है।’’

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 3 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच 5 नवंबर को केनबरा में और तीसरा टी20 8 नवंबर को पर्थ में खेले जाएगा।

पाकिस्तान की टी20 टीम : बाबर आजम (कप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, शादाब खान, मूसा खान, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), वहाब रियाज, खुशदिल खान और उस्मान कादिर।

Open in app