एशिया कप: मैच से पहले स्टेडियम में पाकिस्तानी फैन ने गाया भारत का राष्ट्रगान, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि ये वीडियो एशिया कप में 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले से ठीक पहले का है।

By विनीत कुमार | Published: September 22, 2018 6:27 PM

Open in App

नई दिल्ली, 22 सितंबर:एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें एक और मुकाबले के लिए तैयार हैं। यह मैच रविवार को खेला जाना है। हालांकि, इससे पहले एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में एक पाकिस्तान फैन भारत का राष्ट्रगान 'जन-गण-मन' गाते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 19 सितंबर को हुए ग्रुप चरण के मैच का है।   

भारत इस मुकाबले में 8 विकेट से विजयी रहा था। पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 162 रन ही बना सका। जवाब में भारत ने केवल 29 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार इसी मैच से पहले का ये वीडियो है जिसमें पाकिस्तानी फैन भारत का राष्ट्रगान गा रहा है। देखिए, ये वायरल वीडियो... 

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद भारत ने सुपर-4 के मैच में बांग्लादेश को भी सात विकेट से मात दी। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों को अब रविवार को सुपर-4 के मुकाबले में भिड़ना है। दोनों ही टीमें फाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। एशिया कप का फाइनल 28 सितंबर को खेला जाना है।

टॅग्स :एशिया कपभारत vs पाकिस्तानराष्ट्रगान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या