PAK vs SL: बारिश की वजह से बदला दूसरे वनडे का कार्यक्रम, पहले मैच में बिना गेंद फेंके ही बना इतिहास

Pakistan vs Sri Lanka: कराची में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहला वनडे बारिश में रद्द होने के बाद दूसरे वनडे के कार्यक्रम में भी किया गया बदलाव

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 28, 2019 09:43 AM2019-09-28T09:43:40+5:302019-09-28T09:43:40+5:30

Pakistan vs Sri Lanka: Rain forces to reschedule 2nd odi, history created in 1st odi without single ball bowled | PAK vs SL: बारिश की वजह से बदला दूसरे वनडे का कार्यक्रम, पहले मैच में बिना गेंद फेंके ही बना इतिहास

पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच पहला वनडे बारिश की वजह से रद्द

googleNewsNext
Highlightsबारिश की वजह से रद्द हुआ पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच पहला वनडेइन दोनों टीमों के बीच कराची में खेले जाने वाले दूसरे वनडे के कार्यक्रम में बदलाव

भारी बारिश की वजह से पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच शुक्रवार को कराची में खेला जाने वाला पहला वनडे बिना एक भी गेंद फेंके रद्द करना पड़ा। ये 10 साल बाद कराची में खेला जाने वाला पहला वनडे मैच था, लेकिन भारी बारिश ने फैंस की कराची में क्रिकेट की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। 

कराची का नेशनल स्टेडियम 2009 के बाद से अपने पहले वनडे की मेजबानी के लिए तैयार था, भारी संख्या में दर्शक भी इसका गवाह बनने को बेताब थे, लेकिन बारिश ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

कराची में पहली बार रद्द हुआ कोई वनडे मैच

भले ही कराची में खेला गया ये वनडे मैच बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हो गया लेकिन इसके बावजूद इसमें एक नया इतिहास बन गया।  दरअसल ये कराची के नेशनल स्टेडियम में बारिश की वजह से रद्द होने वाला पहला मैच है।

बारिश की वजह से दूसरे मैच के कार्यक्रम में बदलाव

इतना ही नहीं बारिश की वजह से इन दोनों टीमों के बीच इसी मैदान पर खेला जाने वाले दूसरे वनडे मैच के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया है। 

पहले ये मैच रविवार (29 सितंबर) को खेला जाना था, लेकिन अब इसे एक दिन आगे, यानी सोमवार (30 सितंबर) को खिसका दिया गया है।

कराची के खराब मौसम को देखते हुए दोनों ही टीमों ने मैचों के कार्यक्रम में बदलाव पर सहमति जता दी। पीसीबी के डायरेक्टर जाकिर खान ने कहा है कि 'बेमौसम' की बरसात ने इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच के कार्यक्रम में बदलाव को विवश कर दिया है।

Open in app