कार्लोस ब्रेथवेट और जेसन रॉय समेत 9 खिलाड़ी छोड़ेंगे यह टी20 टूर्नामेंट, जानें क्या है इसके पीछे का कारण

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को पीएसएल के बचे हुए मैचों को खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया था।

By भाषा | Published: March 13, 2020 08:13 PM2020-03-13T20:13:56+5:302020-03-13T20:13:56+5:30

Pakistan Super League: 9 foreign cricketers to return home amid Coronavirus concerns | कार्लोस ब्रेथवेट और जेसन रॉय समेत 9 खिलाड़ी छोड़ेंगे यह टी20 टूर्नामेंट, जानें क्या है इसके पीछे का कारण

PSL में भाग ले रहे नौ क्रिकेटर तुरंत स्वदेश रवाना होंगे। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भाग ले रहे नौ क्रिकेटर तुरंत स्वदेश रवाना होंगे।पीसीबी ने कहा कि पीएसएल इन खिलाड़ियों के हटने के बावजूद तय कार्यक्रम के अनुसार चलेगा।

कराची। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भाग ले रहे नौ क्रिकेटर तुरंत स्वदेश रवाना होंगे, जिसमें इंग्लैंड के जेसन रॉय, एलेक्स हेल्स और जेम्स विन्स की तिकड़ी भी शामिल है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि कहा कि पीएसएल इन खिलाड़ियों के हटने के बावजूद तय कार्यक्रम के अनुसार चलेगा।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, ‘‘सबसे अहम है कि हम सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को लीग से हटने के विकल्प दे रहे हैं, अगर वे ऐसा चाहते हैं क्योंकि पीसीबी की शीर्ष प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि वे सहज रहें।’’

बोर्ड ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय, टाइमल मिल्स, लियाम डॉसन, लियाम लिविंगस्टोन, लुईस ग्रेगरी, जेम्स विन्स के अलावा वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट और दक्षिण अफ्रीका के रिली रोसोऊ और जेम्स फोस्टर (कोच) स्वदेश लौट जायेंगे। पीसीबी ने गुरुवार को पीएसएल के बचे हुए मैचों को खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया था।

Open in app