बल्लेबाजी छोड़कर टॉयलेट भागा पाकिस्तानी खिलाड़ी, वीडियो हुआ जमकर वायरल

आईपीएल 2020 के फाइनल के बाद अब सभी की निगाहें पीएसएल के खिताबी मुकाबले पर है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 15, 2020 5:34 PM

Open in App
ठळक मुद्देलाहौर कलंदर-पेशावर जाल्मी के बीच खेला गया एलिमिनेटर-1बल्लेबाजी छोड़कर वॉशरूम की तरफ भागे मोहम्मद हफीज।सोशल मीडिया पर शेयर हुआ मजेदार वीडियो।

पाकिस्तान सुपर लीग 2020 के दौरान लाहौर कलंदर की पारी के 12वें ओवर को अचानक रोक दिया गया। मोहम्मद इमरान ने पहली गेंद फेंकी ही थी कि मोहम्मद हफीज तेजी से ड्रेसिंग रूम की ओर दौड़ गए। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हुआ।

पिछले 2 ओवर से मांग रहे थे इजाजत

इसी बीच पेशावर जाल्मी के खिलाड़ी इमाम उल हक, वहाब रियाज और शोएब मलिक आपसे में बातचीज करने लगे, तभी स्पाइडर कैम उनसे पास रुका और कमेंटेटर रमीज राजा ने उनसे बातचीत शुरू कर दी। इस बीच जब मोहम्मद हफीज भागते हुए वापस मैदान पर आए, तो इमाम उल हक ने बताया कि वह पिछले 2 ओवर से लगातार टॉयलेट जाने के लिए कह रहे थे, जिसे सुनकर सभी हंसने लगे।

मोहम्मद हफीज की नाबाद पारी, लाहौर ने एलिमिनेटर-2 में बनाई जगह

दोनों टीमों के बीच कराची में खेले गए इस एलिमिनेटर-1 में लाहौर ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पेशावर ने 9 ओवरों में 170 रन बनाए। इसके जवाब में मोहम्मद हफीज की शानदार पारी के दम पर लाहौर ने 6 गेंदें शेष रहते जीत दर्ज कर ली। हफीज ने 46 गेंदों में 11 बाउंड्री की मदद से नाबाद 74 रन की पारी खेली।

17 नवंबर को होगा फाइनल मुकाबला 

15 नवंबर को अब लाहौर कलंदर का सामना मुल्तान सुल्तांस से होना है, जिसके बाद इस एलिमिनेटर-2 को जीतने वाली टीम 17 नवंबर को कराची किंग्स से फाइनल मुकाबले में भिड़ेगी।

टॅग्स :पाकिस्तान सुपर लीगमोहम्मद हफीजइमाम-उल-हकपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या