न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम में हफीज-वसीम की वापसी, आमिर की फिर से अनदेखी

Pakistan ODI Squad: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए हफीज और इमाद वसीम की हुई वापसी, मोहम्मद आमिर को फिर नहीं मिला मौका

By अभिषेक पाण्डेय | Published: November 3, 2018 11:42 AM2018-11-03T11:42:59+5:302018-11-03T11:42:59+5:30

Pakistan recalls Mohammad Hafeez, Imad Wasim for ODI Series vs New Zealand, Mohammad Amir Ignored Again | न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम में हफीज-वसीम की वापसी, आमिर की फिर से अनदेखी

मोहम्मद हफीज ने की पाकिस्तानी वनडे टीम में वापसी

googleNewsNext

न्यूजीलैंड के खिलाफ 7 नवंबर से शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज और इमाद वसीम की पाकिस्तानी टीम में वापसी हुई है। चयनकर्ताओं ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। 

इस टीम में एक बार फिर से तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को जगह नहीं दी गई है। इसका मतलब है कि अब आमिर पाकिस्तान की तीनों फॉर्मेट की टीमों से बाहर हो गए हैं। स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर एशिया कप के पहले तीन मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद से ही पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे हैं। 

हालांकि, मोहम्मद हफीज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है। इस साल जुलाई में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज और एशिया कप में नहीं शामिल रहे 200 वनडे खेलने वाले हफीज की इसके साथ ही वनडे टीम में वापसी हो गई है।

वहीं इमाद वसीम ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद से पहली बार इस फॉर्मेट में वापसी की है। वसीम इसके बाद चोट की समस्याओं की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे। 

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले दो मैच 7 नवंबर और 9 नवंबर को अबू धाबी में खेले जाएंगे जबकि तीसरा मैच 13 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा।

एशिया कप में एक भी मैच नहीं खेले और इस हफ्ते दुबई में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पाकिस्तान ए के लिए चार दिनी मैच की दोनों पारियों में शतक लगाने वाले ओपनर शान मसूद को टीम से बाहर करने का फैसला हैरानी भरा रहा।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की वनडे टीम: 

सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, इमाम उल हल, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, आसिफ अली, हारिस सोहेल, शादाब खान, फहीम अशरफ, इमाद वसीम, हसन अली, जुनैद खान, शाहीन अफरीदी, उस्मान खान शिनवारी।

Open in app