Pakistan Cricket Board 2023: कलंकित पूर्व कप्तान सलमान बट पर दांव!, पीसीबी ने राष्ट्रीय चयन समिति में शामिल किया, कामरान अकमल और राव इफ्तिखार अंजुम सलाहकार नियुक्त

Pakistan Cricket Board 2023: कामरान अकमल और राव इफ्तिखार अंजुम को हाल ही में नियुक्त मुख्य चयनकर्ता वहाब रियाज का सलाहकार नियुक्त किया गया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 01, 2023 2:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देस्पॉट फिक्सिंग में भूमिका के लिये बट पर पांच साल का प्रतिबंध लगाया गया था। 2016 में क्रिकेट में वापसी की और घरेलू स्पर्धाओं में काफी सफल रहे।राष्ट्रीय टीम में दोबारा जगह नहीं बना सके। 

Pakistan Cricket Board 2023: एक बड़े घटनाक्रम में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कलंकित पूर्व कप्तान सलमान बट को न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले साल होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज से पहले राष्ट्रीय चयन समिति में शामिल किया है। 39 वर्ष के बट ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में पांच साल का प्रतिबंध झेलने के बाद 2016 में क्रिकेट में वापसी की।

कामरान अकमल और राव इफ्तिखार अंजुम को हाल ही में नियुक्त मुख्य चयनकर्ता वहाब रियाज का सलाहकार नियुक्त किया गया है। अगस्त 2010 में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग में भूमिका के लिये बट पर पांच साल का प्रतिबंध लगाया गया था। उन्होंने 2016 में क्रिकेट में वापसी की और घरेलू स्पर्धाओं में काफी सफल रहे लेकिन राष्ट्रीय टीम में दोबारा जगह नहीं बना सके। 

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान क्रिकेट टीमबाबर आजमशान मसूद

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या