अमित शाह बोले, अगर सौरव गांगुली BJP से जुड़ना चाहें, तो उनका स्वागत है

जब शाह से पूछा गया कि गांगुली अगर भाजपा से जुड़ना चाहें, तो उनका स्वागत किया जाएगा, तो इस पर उन्होंने कहा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 14, 2019 08:32 PM2019-10-14T20:32:23+5:302019-10-14T20:32:23+5:30

No BCCI deal, Sourav Ganguly welcome to join BJP: Amit Shah | अमित शाह बोले, अगर सौरव गांगुली BJP से जुड़ना चाहें, तो उनका स्वागत है

अमित शाह बोले, अगर सौरव गांगुली BJP से जुड़ना चाहें, तो उनका स्वागत है

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है। गृह मंत्री अमित शाह ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने इसके लिए बीसीसीआई से किसी भी प्रकार की बात नहीं की थी।

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "मैं बीसीसीआई के अध्यक्ष किसे बनना है, यह तय नहीं कर सकता। ये खुद बीसीसीआई की चुनावी प्रकिया से तय होता है।"

"मैंने सौरव से पहले कभी भी भाजपा से जुड़ने को लेकर बात नहीं की है। हमने कभी इसके लिए कोशिश भी नहीं की, और ना ही कभी उन्होंने हमारी पार्टी से जुड़ने के लिए मना किया है।"

जब शाह से पूछा गया कि क्या बीजेपी बंगाल में कोई बड़ा चेहरा खोज रही है। इस पर उन्होंने, "हमें बंगाल के लिए किसी चेहरे की जरूरत नहीं है। हम बगैर किसी चेहरे के ही बंगाल में 18 सीट जीते हैं। हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि हम कोई चेहरा नहीं चाहते, लेकिन हम उसके बिना भी जीत सकते हैं।"

अमित शाह से पूछा गया कि गांगुली अगर भाजपा से जुड़ना चाहें, तो उनका स्वागत किया जाएगा, तो इस पर उन्होंने कहा, "अगर वह ऐसा करते हैं, तो अच्छा है, लेकिन अभी तक उनसे इस तरह की कोई भी डील नहीं हुई है। मैं देश के सभी नागरिकों से कहा हूं कि बीजेपी अच्छी पार्टी है, इससे जुड़िए। ये मेरी जॉब है।"

Open in app