डेविड वॉर्नर के शॉट पर भारतीय मूल के नेट गेंदबाज के सिर में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

भारत के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप के अहम मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के अभ्यास सत्र को उस समय रोकना पड़ा जब डेविड वॉर्नर के शॉट पर भारतीय मूल के नेट गेंदबाज के सिर में चोट लग गयी।

By भाषा | Published: June 8, 2019 11:46 PM2019-06-08T23:46:58+5:302019-06-08T23:46:58+5:30

Net bowler hospitalised after getting hit on head by David Warner’s shot | डेविड वॉर्नर के शॉट पर भारतीय मूल के नेट गेंदबाज के सिर में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

डेविड वॉर्नर के शॉट पर भारतीय मूल के नेट गेंदबाज के सिर में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

googleNewsNext
Highlightsडेविड वॉर्नर के शॉट पर भारतीय मूल के नेट गेंदबाज के सिर में चोट लग गयी।टीम के सहयोगी स्टाफ ने स्थानीय स्टाफ के साथ मिलकर उन्हें अस्पताल ले गये।

लंदन, आठ जून। भारत के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप के अहम मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के अभ्यास सत्र को उस समय रोकना पड़ा जब डेविड वॉर्नर के शॉट पर भारतीय मूल के नेट गेंदबाज के सिर में चोट लग गयी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के अभ्यास सत्र के दूसरे घंटे में वॉर्नर के शॉट को रोकने की कोशिश में गेंद भारतीय मूल के ब्रिटिश तेज गेंदबाज जय किशन के सिर पर लग गयी। जय किशन इसके बाद दर्द से कराहने लगे और मैदान पर गिर गये। टीम के सहयोगी स्टाफ ने स्थानीय स्टाफ के साथ मिलकर उन्हें अस्पताल ले गये।

एंबुलेंस से अस्पताल जाते समय उसने कहा, ‘‘ मुझे सिर में चोट लगी है। अब मैं ठीक हूं। मेरा नाम जय किशन है और मैं तेज गेंदबाज हूं।’’ आईसीसी के स्थल प्रबंधक माइकल गिब्सन ने बताया कि उसे 24 घंटे तक चिकित्सकों की देखरेख में रखा जाएगा।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को अपना अगला मैच 9 जून को लंदन के द ओवल मैदान में भारत के खिलाफ खेलना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम अब तक खेले अपने दोनों मुकाबले जीत चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में अफगानिस्तान को हराया था। इसके बाद उसने दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को मात दी थी।

Open in app