टीम इंडिया से बाहर चल रहे मुरली विजय ने इस टीम में किया धमाल, 47 गेंदों में बनाए 74 रन

तमिलनाडु ने विजय की 47 गेंद में चार छक्कों और चार चौकों की मदद से 74 रन की पारी की बदौलत 19.2 ओवर में सात विकेट पर 142 रन बनाकर जीत दर्ज की।

By सुमित राय | Published: March 01, 2019 9:42 AM

Open in App
ठळक मुद्देविजय की 47 गेंद में चार छक्कों और चार चौकों की मदद से 74 रन की पारी खेली।विजय ने आखिरी टेस्ट मैच 14 से 18 दिसंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विजय को खराब प्रदर्शन के खिलाफ के बाद टीम से बाहर कर दिया था।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने अपनी धमाकेदार पारी की बदौलत तमिलनाडु को सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के ग्रुप बी मैच में विदर्भ के खिलाफ जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही तमिलनाडु की टीम ने सुपर लीग में जगह बनाने की उम्मीद बरकरार रखी है।

इस मैच में रणजी और ईरानी ट्रॉफी चैंपियन विदर्भ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आर राठौड़ की 51 रन की पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 141 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। तमिलनाडु की ओर से अभिषेक तंवर ने 22 रन देकर तीन, जबकि कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने 16 रन देकर दो विकेट चटकाए।

इसके बाद तमिलनाडु ने इसके जवाब में विजय की 47 गेंद में चार छक्कों और चार चौकों की मदद से 74 रन की पारी की बदौलत 19.2 ओवर में सात विकेट पर 142 रन बनाकर जीत दर्ज की। जे कौशिक ने भी नाबाद 41 रन की पारी खेली।

विदर्भ की टीम टूर्नामेंट में पहली हार के बावजूद पांच मैचों में 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। तमिलनाडु के पांच मैचों में 12 अंक हैं और वह चौथे स्थान पर है।

बता दें कि मुरली विजय ने टीम इंडिया की ओर से आखिरी टेस्ट मैच 14 से 18 दिसंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो मैचों में मुरली विजय को खराब प्रदर्शन के खिलाफ के बाद टीम से बाहर कर दिया था। मुरली विजय ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में 11 और 18 रनों की पारी खेली थी, वहीं दूसरे मैच में 0 और 20 रन बना पाए थे।

टॅग्स :मुरली विजयसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या