इस पाक दिग्गज ने पाकिस्तान से हर स्तर पर भारत का बहिष्कार करने का किया आह्वान, कहा- देखिए चुनाव में गांगुली के साथ क्या हुआ

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर मुदस्सर नजर ने एसीसी अध्यक्ष जय शाह के बयान के बाद अपनी राय रखी।

By मनाली रस्तोगी | Published: October 21, 2022 10:54 AM2022-10-21T10:54:27+5:302022-10-21T10:58:41+5:30

Mudassar Nazar says Pakistan should boycott playing against India at all levels | इस पाक दिग्गज ने पाकिस्तान से हर स्तर पर भारत का बहिष्कार करने का किया आह्वान, कहा- देखिए चुनाव में गांगुली के साथ क्या हुआ

इस पाक दिग्गज ने पाकिस्तान से हर स्तर पर भारत का बहिष्कार करने का किया आह्वान, कहा- देखिए चुनाव में गांगुली के साथ क्या हुआ

Next
Highlightsपाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर मुदस्सर नजर ने कहा कि पाकिस्तान को भारत के खिलाफ हर स्तर पर खेलने का बहिष्कार करना चाहिए। उन्होंने जय शाह पर लाइन से आगे निकलने का आरोप लगाया।उन्होंने सौरव गांगुली के कार्यकाल के समाप्त होने का भी जिक्र किया।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर मुदस्सर नजर ने कहा कि पाकिस्तान को भारत के खिलाफ हर स्तर पर खेलने का बहिष्कार करना चाहिए। नजर ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा, "भारत से जुड़े मुद्दों पर पाकिस्तान को दूसरे बोर्डों का समर्थन नहीं मिल सका क्योंकि दूसरे बोर्डों का मकसद अपनी जेबें भरना है। हमें अब वित्तीय ब्लैकमेल की परवाह किए बिना अपने निर्णय स्वयं करने चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरा मानना ​​है कि अब हमें किसी भी स्तर पर भारत के साथ खेलने से मना कर देना चाहिए।" अपनी बात पर विस्तार से बताते हुए नजर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष जय शाह पर लाइन से आगे निकलने का आरोप लगाया और राजनीतिक हस्तक्षेप का संकेत दिया। उन्होंने सौरव गांगुली के कार्यकाल के समाप्त होने का भी जिक्र किया।

पाकिस्तानी दिग्गज मुदस्सर नजर ने आगे कहा, "हाल के भारतीय बोर्ड चुनावों में गांगुली के साथ जो हुआ उसे देखकर यह स्पष्ट है कि भाजपा भारत और एशियाई क्रिकेट परिषद के मामलों में दखल दे रही है। एशिया कप को लेकर एसीसी अध्यक्ष जय शाह लगातार ओवरस्टेपिंग करते नजर आ रहे हैं। यह रवैया एसीसी के लिए हानिकारक साबित हो सकता है।"

2018 एशिया कप भारत में होने वाला था लेकिन इसे यूएई में स्थानांतरित कर दिया गया था। 2022 में भी ऐसा ही हुआ था क्योंकि देश में आर्थिक और राजनीतिक संकट के बाद श्रीलंका इस आयोजन की मेजबानी नहीं कर पाया था। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप 2022 के सुपर 12 में रविवार (23 अक्टूबर) को प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाला है। 

Open in app