IPL में वापसी से पहले पिच क्यूरेटर बने एमएस धोनी, रोलर चलाते हुए वीडियो आया सामने

एमएस धोनी जुलाई 2019 के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे।

By सुमित राय | Published: February 27, 2020 1:08 PM

Open in App
ठळक मुद्देएमएस धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं।धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिच रोलर चलाते नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं और अपने होम टाउन रांची में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हालांकि इस दौरान वह प्रैक्टिस के लिए रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) स्टेडियम भी पहुंचते हैं। इस बीच धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिच रोलर चलाते नजर आ रहे हैं।

धोनी को गाड़ियों का शौक है और उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं, जिन पर अक्सर रांची की सड़कों पर घूमते नजर आते हैं। लेकिन इस बार वह अपनी गाड़ियों को छोड़कर पिच रोलर की ड्राइविग सीट पर बैठ गए और पिच क्यूरेटर बन गए।

एमएस धोनी फैंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया, जिसमें धोनी पिच रोलर चलाते दिख रहे हैं। फैन पेज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वन मैन, डिफरेंट रोल, माही ने जेएससीए में पिच रोलर मशीन पर कल हाथ आजमाया!'

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट मैदान से दूर हैं। धोनी को हाल ही में बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में जगह नहीं मिली। अब धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे, जिससे उनके भविष्य को लेकर काफी कुछ साफ हो सकेगा।

टॅग्स :एमएस धोनीइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)चेन्नई सुपर किंग्सभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या