Ind vs SA: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में नजर आए धोनी, खिलाड़ियों के साथ किया यह काम

भारतीय टीम की जीत के जश्न का हिस्सा टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी बने, जो आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में नजर आए।

By सुमित राय | Published: October 22, 2019 1:03 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत ने साउथ अफ्रीका को पारी और 202 रनों से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया।भारत की इस जीत के दौरान पूर्व कप्तान एमएस धोनी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में नजर आए।

भारतीय क्रिकेट टीम ने रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को पारी और 202 रनों से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। भारतीय टीम की इस जीत के जश्न का हिस्सा टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी बने, जो आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में नजर आए।

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद धोनी खिलाड़ियों से बात करते और उन्हें टिप्स देते नजर आए। बीसीसीआई ने धोनी की एक फोटो ट्विटर शेयर करते हुए लिखा, 'देखें यहां कौन आया है।' फोटो में धोनी टीम इंडिया के लिए अपना पहला मैच खेल रहे शाहबाज नदीम से बात करते दिख रहे हैं। बता दें कि नदीम भी झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं।

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रवि शास्त्री ने भी एमएस धोनी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। रवि शास्त्री ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शानदार सीरीज जीत के बाद एक सच्चे भारतीय लिजेंड से उसके घर में मिलना काफी अच्छा रहा।'

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट मैदान से दूर हैं। वर्ल्ड कप के बाद धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था और भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग करने का फैसला किया था।

 

टॅग्स :एमएस धोनीरवि शास्त्रीभारतीय क्रिकेट टीमभारत Vs दक्षिण अफ्रीका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या