मालदीव में आरपी सिंह और पीयूष चावला को गोलगप्पे खिलाते नजर आए एमएस धोनी, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में एमएस धोनी पानी पुरी यानि गोलगप्पे खिलाते नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: February 06, 2020 1:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देमालदीव में गोलगप्पे खिलाते हुए धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।MS Dhoni Fans Official नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी लंबे समय से क्रिकेट मैदान से दूरे हैं और इस बीच उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूर्व साथी खिलाड़ियों आर पी सिंह और पीयूष चावला को पानी पुरी यानि गोलगप्पे खिलाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में धोनी किसी कार्यक्रम में खुद पानी पुरी भरकर अपने आरपी सिंह और पीयूष चावला को परोस रहे हैं। हालांकि यह वीडियो किस कार्यक्रम का है, यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन धोनी के एक फैनपेज पर कहा जा रहा है कि यह तस्वीर मालदीव की है।

MS Dhoni Fans Official नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'सीधे मालदीव से। हमारा रॉकस्टार पानी पुरी बना रहा है।'

इससे पहले भारत का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मालदीव में वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

बता दें कि धोनी पिछले साल इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आखिरी बार टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लेकर टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग किया और फिर उसके बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं।

इस बीच कई बार धोनी की टीम में वापसी और संन्यास को लेकर चर्चा होती रही है। दो बार के विश्व कप विजेता धोनी का नाम बीसीसीआई के इस वर्ष के अनुबंधित खिलाड़ियों में नहीं है। वह हालांकि 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे।

टॅग्स :एमएस धोनीभारतीय क्रिकेट टीमवायरल वीडियो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या